भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: ऋषभ पंत ने धोनी की तरह अश्विन को दी सलाह
भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: ऋषभ पंत ने धोनी की तरह अश्विन को दी सलाह
Share:

नई दिल्ली: भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोई सम्मानजनक स्कोर नहीं बनाया था। जानकारी के अनुसार बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत बल्ले से एक बार फिर फ्लॉप रहे हैं। वहीं बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद ऋषभ पंत टेस्ट मैच की पहली पारी में भी असफल रहे, नाथन लॉयन ने ऋषभ पंत को 25 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटाया था। 

BIPL 3 : भोजपुरी यौद्धा को हरा चैंपियन बने भोजपुरी टाइगर्स

यहां बता दें कि नाथन लॉयन की शानदार गेंद पर ऋषभ पंत को टिम पेन ने विकेट के पीछे लपका, गेंद ने बाहरी किनारा लिया था, जो पंत पर भारी पड़ गया। इसके साथ ही ऋषभ पंत के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। यहां बता दें कि खेल के दूसरे दिन ऋषभ पंत विकेट के पीछे दो बार महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें कि जहां एक बार ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डिसीजन रिव्यू सिस्टम में लेने में मदद की तो  वहीं दूसरी बार वह विकेटों के पीछे से रविंचद्रन अश्विन को धोनी की तरह समझाते हुए दिखाई पड़े। 

आईपीएल 2019: क्या बेस प्राइस घटाने के बाद कायम हो पाएगा 'युवी' का 'राज' ?

 
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को समझाते हुए देखा जा सकता है। वहीं बता दें कि एडिलेड में मैच के दूसरे दिन ट्रेविस हेड बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं बता दें कि स्टंप्स में लगे माइक में ऋषभ पंत का आवाज कैद हुई। बता दें कि पंत कह रहे थे- शॉर्ट बाल मत डालो, क्योंकि उनका अंदाजा था कि हेड शॉर्ट बाल का ही इंतजार कर रहे है।


खबरें और भी

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया में लड़खड़ाए हिंदुस्तान के कदम, विराट इतिहास रचने से 'कोहली सेना' दूर ?

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: शुरुआत से ही लड़खड़ाई भारतीय पारी, कप्तान कोहली भी पवेलियन लौटे

Nissan की इस दमदार गाड़ी को मिला 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप का साथ, होगी ऑफिशियल कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -