पाकिस्तान को आज फिर रौंदेगा भारत
पाकिस्तान को आज फिर रौंदेगा भारत
Share:

ढाका: लगातार अपने शानदार प्रदर्शन और आत्मविश्वास से ओत-प्रोत भारतीय हॉकी टीम शनिवार को आज यहां दसवें पुरुष हॉकी एशिया कप टूर्नामेंट के सुपर-4 के तीसरे और अंतिम मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी, जिसमे भारतीय टीम एक दफा फिर पाकिस्तान को हराना चाहेगी, और उसकी निगाहे अपने विजयी क्रम को बरकरार रखने पर लगी होगी. बेहद दमदार प्रदर्शन के साथ हालिया फॉर्म और दबदबे को देखते हुए टूर्नामेंट की शीर्ष रैंकिंग की भारतीय टीम 13वीं रैंकिंग पर काबिज पाकिस्तान के खिलाफ प्रबल दावेदार के रूप में इस मुकाबले में शुरुआत करेगी. 

एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान पर पूर्णतः दबदबा बनाया हुआ है. इसी लय को बरकरार रखते हुए मनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली टीम अपने पड़ोसी और चिरप्रतिद्वंद्वी देश पर अपनी मजबूत पकड़ जारी रखना चाहेगी. दोनों टीमों के मध्य हुए पिछले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से पराजित किया था. सुपर 4 के पहले मैच में कोरिया के खिलाफ 1-1 के ड्रा को छोड़ दिया जाये तो, भारतीय टीम पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते नजर आई है. 

भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी टीम के लिए बहुत शानदार गोल दागे है. और ‘वन-टच’ आक्रामक हॉकी का प्रदर्शन किया, जिसके लिए भारतीय टीम विश्व प्रसिद्द है. भारत सुपर-4 चरण में एक जीत और एक ड्रॉ से चार अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर है, जिसके बाद मलेशिया (तीन अंक), कोरिया (दो अंक) और पाकिस्तान (एक अंक) मौजूद हैं. भारत और पकिस्तान के मध्य यह मुकाबला आज शाम 5 बजे से खेला जाएगा.

ये भी पढ़े-

भारत को छोड़ किसी और देश के लिए क्रिकेट खेल सकता है यह क्रिकेटर

श्रीलंका को हराकर पाकिस्तान की 3-0 से बढ़त

विराट दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज: आमिर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -