टीम इंडिया को पांचवें वनडे में पिच से मिलेगी मदद, बनेगा फिर विशाल स्कोर
टीम इंडिया को पांचवें वनडे में पिच से मिलेगी मदद, बनेगा फिर विशाल स्कोर
Share:


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है और टीम ने वेस्टइंडीज ​के खिलाफ पिछले मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। इस मैच में जहां ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने खेल से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया वहीं अब टीम इंडिया को पांचवें और आखिरी वनडे मैच में भी जीत की खुशबू अभी से आ रही है। 

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी : बारिश ने फेरा उम्मीदों पर पानी, भारत-पाक बने संयुक्त विजेता

जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच मौजूदा सीरीज में अब तक बल्लेबाजों का बोलबाला रहा है और पहले चार मैचों में आठ शतक लग चुके हैं, जो कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में लगे तीन शतकों की तुलना में बहुत ज्यादा है। यहां बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज दोनों ही टीमों ने शुरुआती दो मुकाबलों में 300 रन से अधिक का स्कोर बनाया है। इसके अलावा टीम इंडिया ने मुंबई में हुए चौथे वन-डे में 377 रन का लक्ष्य वेस्टइंडीज को दिया था।

भारत बनाम वेस्टइंडीज: फिर चला होप का बल्ला, भारत को मिला 284 का लक्ष्य 

 

गौरतलब है कि भारतीय पिचों पर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं टीम इंडिया को अपने पांचवें और आखिरी वनडे मैच में तिरुवनंतपुरम की पिच पर खासी मदद मिल सकती है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार तिरुवनंतपुरम की पिच से एक बार फिर बल्लेबाजों को मदद मिलने वाली है। इसका मतलब यह है कि तिरुवनंतपुरम में भी 300 से अधिक का स्कोर बन सकता है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तिरुवनंतपुरम में गुरुवार को सीरीज का पांचवां व निर्णायक मैच खेला जाना है। वहीं स्पोर्ट्स हब की पिच को लेकर भी खुलासा हुआ है। यहां बता दें कि टीम इंडिया की कोशिश सीरीज 3-1 से अपने नाम करने की होगी जबकि कैरेबियाई टीम 2-2 से सीरीज बराबर करने का प्रयास करेगी।


खबरें और भी 

INDvsWI: वेस्टइंडीज पर भारत की अब तक की सबसे बड़ी जीत, 224 रनों से जीता मुकाबला

बॉल टेंपरिंग मामला: आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ ने की सजा कम करने की मांग

पहले दिलाये देश को 17 गोल्ड अब आइसक्रीम बेचने को है मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -