इंडिया ओपन बैडमिंटन: इंतानोन को शिकस्त देकर फाइनल में पहुंची सिंधु
इंडिया ओपन बैडमिंटन: इंतानोन को शिकस्त देकर फाइनल में पहुंची सिंधु
Share:

पिछली बार की वजेता और भारत की सितारा खिलाड़ी पी वी सिंधु ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर इंडिया ओपन बैडमिंटन 2018 टूर्नामेंट के महिला सिंगल फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया हैं. पी वी सिंधु अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर इस फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही हैं. कल शनिवार को खेल गए सेमीफइनल मुकाबले में पी वी सिंधु ने इंडिया ओपन बैडमिंटन में थाईलैंड की रातचानोक इंतानोन को 21-13, 21-15 से करारी शिकस्त दी. 

यह सेमिफाइनल मुकाबला कल शनिवार को महिला सिंगल्स के सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेला गया था. इंडिया ओपन बैडमिंटन 2018 टूर्नामेंट में थाईलैंड की रातचानोक इंतानोन को पराजित कर फाइनल में पहुंची पी वी सिंधु का मुकाबला अमेरिका की बेईवान झांग से होगा. बेईवान झांग भी पूर्व में ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं. बेईवान ने दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में हांग कांग की चेयुंग नगान यी को 14-21, 21-12, 21-19 से हराया था. 

जहां सिंधु फाइनल में पहुंच चुकी हैं. वहीं, भारत के प्रणव जैरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी को मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में करारी हार मिली हैं. इस मिश्रित युगल जोड़ी को माथियास क्रिस्टियासेन और किस्टिना पेडेरसन की युगल जोड़ी ने  21-16, 21-19 से शिकस्त दी हैं. वहीं, इनसे पूर्व भारत की ही सितारा खिलाड़ी साइना नेहवाल क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शिकस्त झेल चुकी हैं. 

चहल के आगे नतमस्तक हुआ अफ्रीका, बना डाले ये रिकॉर्ड

भारत के खिलाफ मैदान में उतरते ही मार्करम ने बनाया 'ऐतिहासिक रिकॉर्ड'

IND vs SA: अफ्रीका की शर्मनाक हार, भारत ने बनाई 2-0 की बढ़त

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -