इंडिया ओपन: हार के साथ टूटा सिंधु का सपना, झांग ने दी करारी शिकस्त
इंडिया ओपन: हार के साथ टूटा सिंधु का सपना, झांग ने दी करारी शिकस्त
Share:

पिछली बार की विजेता और भारत की सितारा खिलाड़ी पी वी सिंधु अपने शानदार प्रदर्शन को इंडिया ओपन सुपर सीरीज फाइनल मुकाबले में बरकरार नही रख सकी, और उन्हें इंडिया ओपन सुपर सीरीज के फाइनल मुकाबले में करारी शिकस्त झेलनी पड़ीं. पी वी सिंधु को इंडिया ओपन सुपर सीरीज फाइनल मुकाबले में बीवेन झांग ने  21-18, 11-21, 22-20 से पराजित किया. बीवेन झांग और पी वी सिंधु के बीच इंडिया ओपन सुपर सीरीज का फाइनल मुकाबला करीब एक घंटे नौ मिनट तक चला. 

21-18, 11-21, 22-20 से सिंधु को करारी शिकस्त देने वाली अमेरिका की बीवेन झांग इससे पूर्व गत वर्ष 2017 में इंडोनेशिया ओपन-2017 में भी सिंधु को पराजित कर चुकी हैं. इंडिया ओपन सुपर सीरीज का ख़िताब अपने नाम करने वाली बीवेन झांग ने सेमीफाइनल मुकाबले में हांग कांग की चेयुंग नगान यी को 14-21, 21-12, 21-19 से हराया था. सिंधु के पास बीवेन झांग से अपनी हार का बदला लेने का शानदार मौका था लेकिन, सिंधु इस मौके को भुना न सकी, और अंततः उन्हें इंडिया ओपन सुपर सीरीज के फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. 

पी वी सिंधु और बीवेन झांग के बीच फाइनल मुकाबला सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में आयोजित किया गया, सिंधु एक समय गेम में जोरदार वापसी करने की दहलीज पर थी. लेकिन, बीवेन झांग ने बाजी पलटते हुए मुकाबला अपने नाम किया. 

सानिया ने कहा- वापसी में लगेगा समय, चोट से निपटना मुश्किलों से भरा

चहल के आगे नतमस्तक हुआ अफ्रीका, बना डाले ये रिकॉर्ड

भारत के खिलाफ मैदान में उतरते ही मार्करम ने बनाया 'ऐतिहासिक रिकॉर्ड'

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -