सुप्रीम कोर्ट के रिटायर न्यायाधीश के बेटे को मिली गिरफ्तार करने की धमकी
सुप्रीम कोर्ट के रिटायर न्यायाधीश के बेटे को मिली गिरफ्तार करने की धमकी
Share:

चेन्नई: देश के सुप्रीम कोर्ट में सेवाएं देने के बाद रिटायर हुए जज चेलमेश्वर ने पुलिस से एक मामले में शिकायत की है। जानकारी के अनुसार बता दें कि 22 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट से रिटायर हुए जस्टिस चेलमेश्वर ने पुलिस में एक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं शिकायत में कहा गया है कि खुद को एसीपी बताने वाले उस व्यक्ति ने उनके बड़े बेटे को गिरफ्तार करने की धमकी दी है। 

तमिलनाडु और पुडुचेरी में गाजा तूफान हुआ सक्रिय मचा सकता है तबाही

यहां बता दें कि इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है। इसके साथ ही हम आपको बता दें कि पूर्व जज चेलमेश्वर उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होने तत्कालीन सीजेआई दीपक मिश्रा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अन्य तीन जजों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। वहीं इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होने कहा कि धमकी देने वाले ने अपना नाम मधापुर एसीपी शिव कुमार बताया है। चेलमेश्वर ने इस मामले में बताया कि शिव कुमार ने उनके बड़े बेटे जस्ती रामगोपाल को मंगलवार को फोन किया था और दावा करते हुए कहा कि जस्ती के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है। 

लोगों का विश्वास जीतकर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है भाजपा- त्रिवेंद्र सिंह रावत

गौरतलब है कि जज के बेटे को इस तरह से फोन आने पर पुलिस भी असमंजस की स्थिति में आ गई है। इसके अलावा जज द्वारा इसके खिलाफ शिकायत कर सख्त कार्रवाई करने को भी कहा गया है। यहां बता दें कि कॉलर ने फोन पर यह भी कहा कि उनके बेटे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम उनके निवास पहुंच रही है। वहीं जब इस बारे में चेलमेश्वर को पता चला तो उन्होने वरिष्ठ पुलिस अफसर को फोन किया और उस कॉलर की जानकारी पता करने को कहा। जिसके बाद मधापुर के कुछ पुलिसकर्मी उनके बेटे के नाम और उनके घर के पते की जांच करने आए। 


खबरें और भी 

दिल्ली प्रदूषण: EPCA ने अपनाया सख्त रवैया, गैर-सीएनजी वाहनों पर लग सकती है रोक

नोएडा: जेवर एयरपोर्ट के लिए सारी कागजी कार्यवाही पूरी, जल्द किया जाएगा शिलान्यास

दिल्ली की फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़‍ियां मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -