सस्ते में घूम सकते हैं आप देश-विदेश, 4 एयरलाइन्स ने दिए ये ऑफर
सस्ते में घूम सकते हैं आप देश-विदेश, 4 एयरलाइन्स ने दिए ये ऑफर
Share:

नई दिल्ली : देश में किसी ना किसी चीज़ को लेकर प्रतिस्पर्धा बनी रहती है जिससे सभी एक दूसरे को पीछे करने में लगे रहते हैं. ऐसे ही एयरलाइंस कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ खास ऑफर निकलाएँ हैं जिससे ग्राहक भी खुश हों और उनकी कंपनी का नाम आगे बढ़े. अभी हाल ही में 4 एयरलाइंस में ग्राहकों के लिए कुछ ऑफर निकाले गए हैं जिसका फायदा उठाकर आप देश और विदेश की यात्रा पर निकल सकते हैं. 

* जेट एयरवेज :

जेट एयरवेज ने सामान्य किराये से करीब एक तिहाई दाम कम कर दिए हैं. इसका फायदा ये हुआ कि नए दामों पर करीब 25 लाख सीटों की बुकिंग हो चुकी है. इसकी बुकिंग मंगलवार यानी 4 सितंबर से शुरू हुई है. स्कीम बुकिंग के सभी माध्यमों पर 7 सितंबर तक तथा कंपनी की वेबसाइट और ऐप के जरिए 9 सितंबर तक उपलब्ध रहेगी. 

* इंडिगो :

इंडिगो ने अपनी 10 लाख सीटों की सेल के चलते टिकिट बुकिंग की कीमत 999 रुपये से शुरू कर दी है. इतना ही नहीं मोबाइल वॉलेट मोबीक्विक के ज़रिये अगर आप करते हैं तो कंपनी 600 रुपये तक यानी 20% तक का कैशबैक भी देगी. ये सुविधा 3 सितंबर से शुरू होकर चार दिन यानी 6 सितंबर तक चलेगी. इसमें 18 सितंबर 2018 से 30 मार्च 2019 तक यात्रा कर सकते हैं.

* गो एयर :

गो एयर एयरलाइंस सिर्फ 1,099 रुपये में यात्रा का अवसर दे रही है. यह सेल आज यानि 5 सिंतबर को खत्म हो जाएगी इसमें आप 31 मार्च 2019 के बीच ट्रेवल कर सकते हैं.  

* एयर एशिया :

इसमें आप 999 में घरेलू और 1399 में विदेश यात्रा कर सकते हैं. इस सेल की शुरुआत 1 सितंबर से शुरू हो चुकी है जो आगे 8 दिनों तक चलेगी. बुक टिकट से फरवरी 2019 से नवंबर 2019 के बीच हवाई यात्रा की जा सकती है. 

खबरें और भी...

51 साल की उम्र में कैंसर से जिंदगी हार गया संगीत का यह सूरमा

बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -