इन टिप्स के जरिये बढ़ाएं अपना प्यार

इन टिप्स के जरिये बढ़ाएं अपना प्यार

बारिश का मौसम है और ऐसे में हर कोई चाहता है की अपने पार्टनर के साथ नजदीकियां बढाए और उसे करीब लाये. लेकिन कभी कभी हम किस तरह अपने पार्टनर को अपने करीब ला सकते है ये समझ नहीं पाते. आइये हम आपको बताते है किस तरह आप इस रोमांटिक मौसम में अपने पार्टनर को अपने करीब ला सकते है. छोटी-छोटी बातो से लड़कियों को आसानी से अपने करीब लाया जा सकता है. तो अपनाये ये लव टिप्स

अपने पार्टनर को कहो कि तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड हो. दोस्ती का रिश्ता हर रिश्ते से गहरा होता है. आप दोनों के बीच खुलापन बढ़ेगा.

"I LOVE YOU" ये तीन लब्ज आपके पार्टनर के चेहरे पर एक मिनट में मुस्कान ला देंगे और वो आपसे दूर नहीं रह पाएगी.

चाहे आप दोनों में ज्यादा दूरिया ना हो लेकिन एक छोटा सा "I MISS YOU" का टेक्स्ट मैसेज आपको पार्टनर को आपके करीब लाने में मददगार साबित होगा.

हर लड़की को अपनी तारीफ़ सुनना पसंद है. ऐसे में आपको उसके बालो और खूबसूरती की तारीफ़ करके उसे खुश करते रहना चाहिए. अपने पार्टनर को डेट या डिनर पर लेकर जाए.

अपने पार्टनर को कहिये की तुम्हारी खुशबू मुझे बेहद पसंद है. ऐसा कहने पर उसके आपके साथ रहने का विश्वास पैदा होगा. 

मुझे तुम्हारे साथ रहना अच्छा लगता है. आपका एक वाक्य उन्हें आपकी नजरो में ख़ास बना देगा तो अपने पार्टनर को स्पेशल होने का एहसास करवाये.

एक छोटा सा वाक्य तुम्हारी मुस्कान बहुत अच्छी है. आपके रिश्ते को नयी ऊर्जा देने में मददगार साबित होगा.

मैं तुम्हारे बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकता ये छोटी सी बात कहने पर आपके रिश्ते को एक नयी मजबूती मिलेगी.

ये कहना कि मैं तुम्हारे साथ पूरा जीवन बिता सकता हुँ. दोनों के रिश्ते में गहराई लाने में मदद करेगा.

सबसे अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात लडकिया पुरुष की शक्ल से भी ज्यादा उसकी अक्ल से प्रभावित होती है. तो अपना सेंस ऑफ़ ह्यूमर अच्छा रखे.

ऐसी पत्नी से हो जाए सावधान

तो सेक्स के बाद लड़के सोचते है ये बातें

फिट रहने के लिए रोजाना करे सेक्स

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App