दीपक कोचर को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा
दीपक कोचर को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा
Share:

नई दिल्ली : जब से आईसीआईसीआई का वीडियोकॉन को दिए गए लोन का मामला सामने आया है, तब से इस बैंक की एमडी और सीईओ चंदा कोचर के साथ ही उनके पति दीपक कोचर की भी मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में अब आयकर विभाग ने दीपक कोचर को आयकर अधिनियम की धारा 131 के तहत नोटिस भेजकर कुछ वित्तीय जानकारियां मांगी  है.

उल्लेखनीय है कि आईसीआईसीआई बैंक द्वारा वीडियोकॉन समूह को दिए गए कर्ज में गड़बड़ी के आरोपों के कारण आयकर विभाग इस मामले में कर चोरी की जांच कर रहा है. अधिकारियों के अनुसार इसीके तहत दीपक कोचर को आयकर अधिनियम की धारा 131 के तहत नोटिस भेजकर कुछ जरुरी वित्तीय जानकारियां मांगी गई है.इस मामले में कंपनी से जुड़े कुछ अन्य लोगों को भी नोटिस जारी किए गए हैं. इस मामले में जल्द ही दीपक कोचर को पूछताछ के लिए बुलाए जाने की सम्भावना है.

आपको बता दें कि यह मामला आईसीआईसीआई बैंक की एमडी एवं सीईओ चंदा कोचर के पति से जुड़ा होने के कारण इस पर ज्यादा संदेह व्यक्त किया जा रहा है. इससे चंदा कोचर की छवि भी प्रभावित हुई है .इसीलिए उन्होंने उद्योग जगत द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम से खुद को अलग कर लिया है. बता दें कि इस आयोजन में राष्ट्रपति फिक्की लेडीज आर्गेनाइजेशन (एफएलओ) के वार्षिक सत्र में शामिल होंगे , जिसमें राष्ट्रपति कोविंद के हाथों चंदा को सम्मानित होना था .

यह भी देखें

जियो पेमेंट बैंक शुरू होने से बढ़ेगी प्रतिस्पर्धा

ईंधन के दाम में फिर आग लगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -