पहले के मैक कंप्यूटर में होता था इनबिल्ड अश्लील गेम
पहले के मैक कंप्यूटर में होता था इनबिल्ड अश्लील गेम
Share:

आज कल पोर्न साइट्स कोन नहीं देखता, इस पर बैन लगाने के बाद भी ये साइट्स आज भी यूज़र्स की पहुच से दूर नहीं है. पोर्न का चलन आज कल इतना बढ़ गया है कि जहाँ इसकी उम्मीद न करो वहां भी मिल जाता है. 

ऐसा ही एक घटना हुई Reddit यूज़र के साथ. एक शख़्स का क्रेग्सलिस्ट पर एड देख कर जब Reddit यूज़र ने उस शख़्स का 80 के दशक का Mac कंप्यूटर खरीदना चाहा तो उसने उस कंप्यूटर की अजीब हरकतें बताई, फिर भी ये यूज़र्स खरीदने के लिए तैयार हो गया.

घर जाकर जब Reddit यूज़र ने कंप्यूटर चालू किया तो विंडोज़ के पुराने वर्जन जैसा ही एक एनिमेटेड जानवर जिसे हम पहले विंडोज़ PC हेल्पर कहते थे स्क्रीन पर दिखा, जो हेल्प के लिए आपसे पूछता है. जब इस शख्स ने कंप्यूटर को खंगाला तो उसे एक 'अमेरिका ऑनलाइन' नामक फोल्डर दिखा, उसमें था पॉर्न! 

उसी फोल्डर के अंदर से 'MacPlayMate' नामक एक पॉर्न गेम भी मिला. गेम में एक लड़की थी जिसे जो कमांड दिया जाता था वह वो करती थी. जानते हैं इस गेम की सबसे बड़ी खासियत यह थी के इसमें एक 'Panic' बटन था. इस गेम के दौरान आपको लगे कि आपके पास कोई आ रहा है तो Panic बटन आपकी इंस्टेंट हेल्प के लिए था, बस इसे दबाएं तो आपके सामने एक बोरिंग सी Excel फाइल खुल जाएगी. कंप्यूटर के जनक स्टीव जॉब्स शायद ये भली भाँती जानते थे कि सब पॉर्न छुप कर देखेंगे, इसलिए उन्होंने ये ऑप्शन दिया.

इन तरीको से कम करे अपनी कार का सर्विस बिल

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

यह लड़की एक दिन में होती है 50 बार उत्तेजित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -