आपकी कुंडली में है इन ग्रहों का बुरा असर तो करें ये उपाय
आपकी कुंडली में है इन ग्रहों का बुरा असर तो करें ये उपाय
Share:

ज्योतिष के मुताबिक ऐसा माना जाता है कि जब ग्रहों कि दशा खराब चल रही हो तो इसका असर मनुष्यों के जीवन पर पड़ता है और जब मनुष्यों कि दशा खराब होती है तो उनका जीवन नरक जैसा हो जाता है ऐसे में मनुष्य अपने जीवन को समाप्त करने कि सोचने लगता है और इन्ही सब बातो को ध्यान में रखते हुए हमने कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद मनुष्य अपनी परेशानियां असानी से दूर कर सकता है.

अगर आपकी कुंडली में सूर्य का बुरा प्रभाव हो तो आपको गरीबो में या पंडितो को गेंहू और ताम्बे का दान करना चाहिए, यदि आपकी कुंडली चन्द्रमा का बुरा प्रभाव हो तो आपको गरीबो में दूध और चावल का दान करना चाहिए.

अगर आपकी कुंडली में मंगल गृह कि दशा खराब चल रही है तो आपको भिकारियों को मसूर कि दाल का दान करना चाहिए. और यदि आपकी कुंडली में बुध गृह को शांत करना है तो हरे मूंग को बहते जल में प्रवाहित करना चाहिए.

यदि आपके जीवन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हो तो आप किसी पुजारी को चने कि दाल दान करे, ऐसा करने से गुरु गृह कि शांति मिलती है. और यदि आपको अपनी कुंडली में शुक्र गृह कि दशा सुधारना हो तो किसी धार्मिक स्थान पर घी, दही और कपूर का दान करना चाहिए.

अगर आपकी कुंडली में शनि कि दशा खराब चल रही है तो आपको भिकारियों में काले उड़द का दान करना चाहिए. और यदि आपकी कुंडली में राहू कि दशा खराब हो तो बहते जल में सरसों का तेल प्रवाहित करें. और केतु कि शान्ति के लिए तिल को प्रवाहित करें.

 

अगर पाना चाहते है सुख शान्ति तो करें ये उपाय

जानिए पीपल का पेड़ और शनिदेव के बीच संबंध

जेब में रखा रूमाल आपको डाल सकता है बड़ी मुसीबत में

कंही आप ऐसी जमीन पर अपना कारोबार स्थापित तो नहीं करने जा रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -