इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट
इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट
Share:

जिंदगी में आप कुछ भी बन जाओ या कुछ भी पा लो. लेकिन अगर आप फिट नहीं है तो आज नहीं तो कल आपको डॉक्टर के पास जाने की जरुरत पड़ ही जाएगी. लेकिन कुछ लोग आज की जिंदगी में बस कमाने की होड़ में लगे रहते है. लेकिन आपको बता दे जो भी लोग अपने शरीर का त्याग करके ज्यादा कमाने के लालच में पड़ गए है. इसके अलावा जिन्होंने अपनी जवानी में अपने शरीर का ख्याल नहीं रखा तो ऐसे लोग उसी हेल्थ के लिए ज्यादा परेशान होते नज़र आ जायेगे.

आपको बता दे अगर समय के चलते आप जिम नहीं जाना चाहते है तो बस कुछ छोटी-छोटी से कसरत करके अपने आपको फिट बना सकते है. फिटनेस ब्लेडर नाम की वेबसाइट को आप देखे जो इसमें आपके लिए 10 मिनट वाले 500 से भी ज्यादा फ्री वर्कआउट लौ-इंटेंसिटी और हाई इंटेंसिटी  पर उपलब्ध है. यह एक फ्री एप्प है, जो कई पेड एप्प को भी टक्कर देती है. अगर आप इसे अपनी लाइफ का हिस्सा बनाना चाहते है. तो गूगल प्ले स्टोर पर जाकर फ्री में भी डाउनलोड कर इनस्टॉल कर सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

iOS 11 में कॉप फीचर से होगा यह फायदा

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

Google ने ऐसे बचाई एक लड़की की जान

क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -