इस मामले में खुद को खुशकिस्मत मानती है भूमि पेडनेकर

फिल्म 'दम लगा के हईशा' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. भूमि पेडनेकर का कहना है कि जिस तरह की भूमिकाएं निभाने का मौका उन्हें मिला हैं, उससे वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में भूमि ने कहा कि, "व्यवसायिक तौर पर जब आपकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती हैं, तो आपको खुशी होती है. लेकिन मुझे जिस तरह की भूमिकाएं मिली उस मामले में मैं अपने आपको बेहद खुशकिस्मत मानती हूं. हां, जिस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है, उसका हिस्सा होने पर खुशी होती है. लेकिन फिल्म में जब कुछ अच्छा करने को मिलता है तो और ज्यादा खुशी होती है." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं ऐसी भूमिकाएं मिलना जारी रहने की उम्मीद करती हूं. जिस तरह से मेरी जिंदगी आगे बढ़ रही हैं, उससे मैं वास्तव में बेहद खुश हूं."

बता दे कि, भूमि इन दिनों अपनी चौथी फिल्म 'चंबल' की तैयारी कर रही हैं, जिसकी कहानी चंबल के डाकूओं के इर्द-गिर्द घूमती है. खास बात तो यह है कि, इससे पहले वह फिल्म 'सोन चिरया' में आने वाली है. भूमि को फिल्म 'दम लगा के हईशा' के लिए "फिल्मफेयर अवॉर्ड, प्रोड्यूसर्स गिल्ड फिल्म अवॉर्ड्स, स्क्रीन अवार्ड्स, ज़ी सिने अवार्ड्स, स्ट्रडस्ट अवार्ड्स, बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स और इंटरनेशनल फिल्म अकादमी पुरस्कार सहित 6 पुरस्कार प्राप्त हुए हैं.

ये भी पढ़े

कोने और नुक्कड़ के श्रोताओं को आपस में जोड़ता है रेडियो

लो.. बनकर तैयार है 'सूरमा'

अनुष्का शर्मा बनी इस एक्टर की 'बहन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -