दुनिया में ऐसे भी समुद्र तट है जहां न्यूड होकर नहाते है लोग
दुनिया में ऐसे भी समुद्र तट है जहां न्यूड होकर नहाते है लोग
Share:

जी हाँ दुनिया में कई ऐसे बीच भी है जिनके बारे में आप जानकार हैरान रह जायेंगे। भारत के बीचों पर न्यूड होकर नहाना मना है लेकिन दुनिया में बहुत सी एेसी जगह है जहां पर बिना कपड़ों के लोग नहा सकते है। अाज हम एेसे ही न्यूड बीचों के बारें में बताएंगे जहां लोग शर्म और कपड़े दोनों उतार सकते है।

 Wreck Beach, Canada
 
कैनेडा के इस बीच को 7 अजूबों में से एक गिना गया है। यहां आप अपनी मर्जी से कैसे भी बैठ, लेट, तैर सकते हैं। इस बीच पर ड्रिंक्स और कपड़ों दोनों का प्रबंध है।
 

 Paradise Beach, Greece
 
अगर आप छोटे या बिना कपड़ों के आनन्दित महसूस करते हैं तो ये Beach आपके लिए सच में पैराडाइस है। ये बाकी Beaches से थोड़ा कटा हुआ है और इस वजह से यहां आने वालों को अपनी प्राइवेसी मिलती है।

 Haulover Beach, Florida
 
नार्थ अमेरिका के सबसे सुन्दर Beaches में से ये एक है। यहां कई टूरिस्ट आते हैं जो बिना कपड़ों के Beach पर घूमते दिखते हैं।
 
Plage de Tahiti, French Polynesia
 

इस Beach पर हॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ को देखा जा सकता है। इसे दुनिया के सबसे सुन्दर Beaches में शुमार किया गया है। यहां जाने पर शायद आपका सामना अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी से भी हो जाए।

 
 Bellevue Beach, Denmark
 
गर्मी के मौसम में इस बीच की सुंदरता देखने वाली होती है। यहां म्यूज़िक के मज़े लेने के साथ-साथ आप बिना कपड़ों के सूरज का मज़ा भी ले सकते हैं।
 
 Es Trenc, Majorca island, Spain
 
स्पेन के बीच पर हर साल सैकड़ों टूरिस्ट आते हैं। यहां लोग बिना कपड़ो के बीच का नजारा ले सकते है और अपनी प्राइवेसी एन्जॉय कर सकते हैं।
 
 Corniglia Beach, Italy
 
शहर की भीड़-भाड़ से दूर बने इस बीच में पैदल चल कर एक टनल से गुज़रना पड़ता है और इटली के काफ़ी लोग यहां नग्न वस्था में दिख जाते हैं।
 
 Bondi Beach, Australia
 
ये टॉपलेस बीच सिडनी से कुछ ही दूर है और हर साल यहां कई लोग कई लोग अाते यहां का मजा लेने। इस Beach के नाम सबसे बड़ा स्विमसूट फोटोशूट आयोजित करने का भी रिकॉर्ड है।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -