लोकसभा चुनाव के संदर्भ में सपा की बैठक 8  जनवरी को
लोकसभा चुनाव के संदर्भ में सपा की बैठक 8 जनवरी को
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में मिली जबरदस्त हार से उबरने के बाद अब समाजवादी पार्टी ने नए सिरे से खुद को खड़ा करना शुरू कर दिया है. 2019 के आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सपा अभी से गंभीर हो गई है और उसने आठ जनवरी को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है, जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा.

इस बारे में सपा सूत्रों ने बताया कि आगामी आठ जनवरी को विधायकों, पिछले विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों और प्रमुख नेताओं की बैठक आहूत की गई है. जिसमें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनावी तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे. ख़ास बात यह है कि इस बैठक में उन विधानसभा क्षेत्र के चुनिंदा पदाधिकारियों व नेताओं को भी आमंत्रित गया है जिन पर सपा 2017 का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा था ,क्योंकि इन सीटों को गठबंधन में कांग्रेस के लिए छोड़ दिया गया था.

उल्लेखनीय है कि इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश अपने विधायकों व विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों से प्रदेश की राजनीतिक हालात का फीडबैक लेकर प्रदेश  की योगी सरकार की नौ महीने की असफलता, बदले की भावना से कार्रवाई करने के अलावा इस बैठक में बिजली दरों में बेतहाशा वृद्घि, आालू किसानों की बदहाली, कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर चर्चा पर चर्चा कर आंदोलन की रणनीति पर विचार किये जाने की संभावना है .

यह भी देखें

2019 में अपराधियों को टिकट नहीं देगी समाजवादी पार्टी

स्वामी ओमवेश ने थामा समाजवादी पार्टी का हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -