रिलेशनशिप में प्यार के साथ ये कड़वे सच भी होते हैं शामिल
रिलेशनशिप में प्यार के साथ ये कड़वे सच भी होते हैं शामिल
Share:

किसी भी रिश्ते में प्यार और रोमांस के साथ थोड़ी लड़ाई शरारत नोकझोंक और मस्ती भी होती है. प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है. पर खूबसूरती के साथ-साथ यह बहुत ही कॉन्प्लिकेटेड भी होता है.  व्यवहारिक रूप से देखा जाए तो हर रिश्ते की एक साइड बहुत अच्छी होती है. वहीं दूसरी तरफ कड़वा सच भी होता है. जिस वजह से बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जो होती तो सबके साथ हैं पर इसे स्वीकार कोई नहीं करता है. आज हम आपको रिलेशनशिप की कुछ ऐसे कड़वे सच बताने जा रहे हैं, जो शायद आप नहीं जानते होंगे. 

1- शादी की शुरुआत में पति पत्नी के बीच बहुत प्यार और आकर्षण रहता है. पर जैसे जैसे समय बीतता है वैसे वैसे प्यार कर रंग कम होता जाता है. समय बीतने के साथ जिंदगी से रोमांस गायब हो जाता है. पर आपको ऐसा नहीं होने देना चाहिए. आप किसी न किसी रूप में अपने पार्टनर को खास महसूस करवाते रहें. 

2- ज्यादातर लोग अपने रिश्ते की तुलना दूसरे कपल्स के साथ करने लगते हैं. पर हर रिश्ते की अलग-अलग परेशानियां और खासियत होती हैं. कोई भी रिश्ता दो लोगों की आपसी समझ से बनता है. ना कि दूसरों से तुलना करने से. 

3- यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि आपका हर दिन अच्छा बीते, आप इसके लिए अपने पार्टनर को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं. यह किसी के साथ भी हो सकता है. अगर आपके साथ कुछ बुरा हो जाए तो इसका इल्जाम अपने पार्टनर पर बिल्कुल ना डालें. 

4- शादी की शुरुआत में कपल्स हमेशा एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं. पर समय के साथ यह तारीफें कमियों में बदल जाती हैं. कभी अपने पार्टनर की कमियों को ना गिनवाएं.

 

बहुत ही निडर स्वभाव के होते हैं के अक्षर के नाम वाले लड़के

तिल खोल सकते हैं आपके जीवन के सभी राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -