गहरे संकट में 'आप'
गहरे संकट में 'आप'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में मुख्य सचिव से मारपीट के आरोपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को आज फिर जेल भेज दिया गया है. आज हुई कोर्ट की पेशी में जो बात निकल कर आई उसके अनुसार दोनों विधायकों को कोर्ट से कोई राहत नहीं है साथ ही जमानत की अर्जी भी ख़ारिज कर दी गई है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी में प्रदर्शन की होड़ मच गई. एक तरफ गृहमंत्री राजनाथ सिहं के घर पर आप प्रदर्शन कर रही थी तो दूसरी तरह दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर बीजेपी ने प्रदर्शन किया.

मुख्य सचिव के वकील ने कहा, "आपका काम खुद बोलना चाहिए, सरकारी अधिकारियों पर दबाव बनाकर गलत तथ्य पेश नहीं करवा सकते. सही कानून का पालन होता है ना कि अराजकता का माहौल है. सीएम ने क्यों नहीं रोका, सीएम ने आज तक नहीं कहा कि रोकने की कोशिश की.''

केजरीवाल के घर पर हुए कथित झगड़े की वजह एक विज्ञापन को बताया जा रहा है. आरोप है कि केजरीवाल की मौजूदगी में ही पार्टी के विधायकों और मंत्रियों ने मुख्य सचिव पर हमला कर दिया. हालांकि आम आदमी पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है. वहीं उपराज्यपाल इस पूरे मामले की रिपोर्ट जल्द ही गृहमंत्रालय को देने वाले हैं. अब देखने वाली बात यह होगी की इस मामले में दिल्ली सरकार आगे क्या कदम उठाती है. 

भ्रष्टाचार में भी हम जस के तस

थप्पड़ कांड पर आप सरकार घिरी

मक्कल निधि मैयम, हासन की राजनीतिक पारी शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -