बर्थडे पार्टी में बुलाकर युवती  से किया बलात्कार
बर्थडे पार्टी में बुलाकर युवती से किया बलात्कार
Share:

दिल्ली: देश में बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. मामला है दिल्ली का जहां एक युवक ने दोस्ती को शर्मसार  किया है.  स्पा संचालक युवती को अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाना महंगा पड़ गया. युवती का आरोप है कि उसके दोस्त ने उसे जन्मदिन के बहाने बुलाकर उसके संग बलात्कार किया. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना मंडावली इलाके की है. स्पा चलाने वाली एक युवती ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके दोस्त ललित ने उसे अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाया था. लेकिन ललित ने इस बहाने उसे बुलाकर उसके साथ रेप किया है. आरोपी ललित के एक दोस्त ने बताया कि कल उसका जन्मदिन था. ललित ने अपनी दोस्त के साथ मिलकर उसे सरप्राइज पार्टी दी थी. पार्टी करने के बाद वो वहां से चला गया था. उसके बाद दोनों के बीच क्या हुआ, उसे कुछ नहीं पता.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवती एक मॉल में स्पा चलाती है. वहीं उस युवक का आना जाना था. आरोपी ललित जिम ट्रेनर है और बाउंसर का भी काम करता है. वह अक्सर उस मॉल में आया-जाया करता था, जहां युवती का स्पा है. वहीं उन दोनों की मुलाकात हुई थी. आरोपी ललित का कहना है कि उन दोनों के बीच मर्जी से संबंध बने हैं और वह बेकसूर है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

बाइक चोरी के केस में रणवीर और अर्जुन जा सकते हैं जेल

उन्नाव गैंगरेप : सीबीआई के शिकंजे में बीजेपी विधायक पर सवालों की बौछार

हार्दिक को याद आई स्मृति ईरानी की चुड़ियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -