महजबीन मामले में कांग्रेस ने मोदी को घेरा
महजबीन मामले में कांग्रेस ने मोदी को घेरा
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस ने शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि फरार डॉन दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीन शेख पिछले साल मुंबई अपने पिता से मिलने आई थी, इसकी खबर किसी को क्यों नहीं हुई. कांग्रेस ने कहा कि इससे केंद्र और महाराष्ट्र सरकार की सुरक्षा एजेंसियों की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा हो गया है.

उल्लेखनीय है कि जब से मुंबई ब्लास्ट के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर द्वारा जाँच अधिकारियों को यह बताया कि उनकी भाभी यानी दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीन शेख 2016 में अपने पिता सलीम कश्मीरी से मिलने मुंबई आई थी और 15 दिनों तक रहकर वापस चली गई, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को पता ही नहीं चला. इस मामले ने कांग्रेस को एक मुद्दा दे दिया है.

बता दें कि इस मामले को उठाते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक वीडियो संदेश में कहा कि तब सीबीआई क्या कर रही थी. रॉ क्या कर रहा था. महजबीन शेख के खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया. इस मामले से केंद्रीय जांच एजेंसियों की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा हो गया है. उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और गृह मंत्री से जवाब देने की मांग की. वहीं राजीव शुक्ला ने इसे एक बहुत ही गंभीर मुद्दा बताते हुए कहा यह मामला 'दिया तले अँधेरा' जैसा है.

यह भी देखें 

दाऊद की भारत वापसी को भुनाएगी भाजपा - राज ठाकरे

मोदी इफेक्ट: ब्रिटेन में दाऊद की, 4 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -