इमरान खान लगवाएंगे नवाज़ शरीफ की 8 भैंसों की बोली

इमरान खान लगवाएंगे नवाज़ शरीफ की 8 भैंसों की बोली

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के हाल ही में प्रधानमंत्री बने इमरान खान ने ये फैसला लिया है कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की 8 भैंसों की नीलामी की जाएगी. पाकिस्तान सरकार ने प्रधानमंत्री आवास में भोजन संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए उन भैंसों लकी नीलामी करेगी. इस बात की जानकारी इमरान खान के करीबी नई दी है. 

दरअसल, पाकिस्तान की सरकार ख़राब अर्थव्यवस्था से जूझ रही है और इसी से बचने के लिए इमरान खान अभियान चला रहे हैं ताकि फ़िज़ूल खर्ची से बचा जा सके. सिर्फ भैंसों को ही नहीं इस अभियान के चलते 80 से ज्यादा महँगी और आलीशान गाड़ियां भी नीलम की जाएँगी. इस नीलामी में ये बात भी सामने आई है कि कैबिनेट डिवीजन में बिना इस्तेमाल वाले चार अतिरिक्त हेलीकॉप्टरों को भी बेचेगी. 

Video : बेगम कुलसुम को आखिरी विदाई देते हुए भावुक हुए नवाज शरीफ

इसके अलावा पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के वरिष्ठ नेता ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा पीएम आवास में रखी गईं आठ भैंसों के अलावा ऐसी कई चीज़ों की नीलामी की जाएगी जो फ़िज़ूल हैं ताकि अर्थव्यवस्था में सुधार आ सके. इसके लिए उन्होंने खरीददारों को भी तैयार रहने के लिए कहा है. 

ये तो आप जानते ही हैं कि नवाज़ शरीफ को पनामा घोटाले में सजा हुई है साथ ही उनकी बेटी को भी ये सजा सुनाई गई. इन सब के अतिरित्क उसके लिए ये भी बुरी खबर आ चुकी है कि उनकी पूर्व पत्नी का निधन हो गया है. जिसके लिए उन्हें पैरोल पर छोड़ा गया है. 

खबरें और भी..

नवाज़ शरीफ की पत्नी कुलसुम का लंदन में निधन, पति और बेटी पाकिस्तान की जेल में

मानहानि के आरोप में अब्बासी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

?