हमें माल्या के बारे में सूचित करने को कहा गया था, रोकने को नहीं : इमिग्रेशन विभाग
हमें माल्या के बारे में सूचित करने को कहा गया था, रोकने को नहीं : इमिग्रेशन विभाग
Share:

नई दिल्ली : विजय माल्या के केस में जांच कर रही सीबीआई ने जब इंटेलीजेंस से सवाल किया कि माल्या के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद वो भारत से बाहर कैसे गए, तो इस पर इमिग्रेशन विभाग ने बड़ा ही उटपटांग जवाब दिया है। उनका कहना है कि इस बारे में सीबीआई को सूचित किया गया था, लेकिन उन्होने हमें माल्या को रोकने के लिए नहीं कहा।

इमिग्रेशन विभाग ने बताया कि उन्हें कहा गया था कि यदि माल्या भारत छोड़ते है, तो इस बारे में सीबीआई को सूचित किया जाए। जो लुकआउट नोटिस उन्हें दिया गया था, वो सिर्फ माल्या के बारे में जानकारी देने के लिए था, न कि उन्हें रोकने के लिए। ये सर्कुलर करीब एक साल पहले जारी की गई थी।

इसके बावजूद जब 8 मार्च को माल्या देश छोड़कर जा रहे थे, तब सीबीआई को सूचित किया गया था। आईबी ने जांच शुरु कर दी है कि माल्या कहां गए है। माल्या के पास स्टेट बैंक समेत 17 बैंको का 9,000 करोड़ रुपया बकाया है। किंगफिशर में घाटे के बाद वो बैंकों का लोन चुका नहीं पाए। बाद में मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा। इससे पहले कि कोर्ट कोई एक्शन लेता माल्या देश छोड़कर रफ्फूचक्कर हो गए है। उम्मीद जताई जा रही है कि वो लंदन जा सकते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -