इलियाना की ऐसी फोटो देख फैंस हुए परेशान
इलियाना की ऐसी फोटो देख फैंस हुए परेशान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उनका चुलबुला अंदाज उनके फैंस को खूब लुभाता है। इलियाना डिक्रूज अपनी अदाकारी के लिए  तो मशहूर है हीं, वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इलियाना छाई हुई हैं। वह अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में इलियाना ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए। 

हां, ये सच है कि इलियाना की यह तस्वीर उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है और वे यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर इलियाना ने ऐसी तस्वीर क्यों निकलवाई। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इलियाना ने अपने फैंस के साथ अपनी एक टॉपलेस तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उनकी यह तस्वीर ब्लैकएंड व्हाइट है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।  इलियाना ने मंगलवार को यह तस्वीर शेयर की थी और अब तक इसे 6 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इलियाना ने इस  तस्वीर पर​ लिखा है, उन्हें उनकी ओपिनियन के साथ रहने दो, वो तुम्हारे बारे में क्या सोचते हैं, तुम वह नहीं बन जाओगे, जो वे सोचते हैं। तुम अपने खुद की सोच से बने हो। माना जा रहा है कि इलियाना ने यह तस्वीर ऐसे लोगों को लिए पोस्ट की है, जो लड़कियों को लेकर गलत कमेंट करते हैं। 

 

 

बता दें कि इलियाना अपने सोशल अकाउंट पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर बीच पर बिकनी की तस्वीरें शेयर करती हैं और उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस खासा पसंद भी करते हैं। 

अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल

ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया

Bom Diggy Diggy गर्ल ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -