धन की समस्या से पाना चाहते हैं छुटकारा, तो लाल किताब का कर लें यह उपाये
धन की समस्या से पाना चाहते हैं छुटकारा, तो लाल किताब का कर लें यह उपाये
Share:

जीवन में समस्याओं का आना तय है,और उसका समाधान भी निश्चित है, अब चाहे वह कितनी ही बड़ी समस्या क्यों न हो? ऐसे में कुछ समस्या ऐसी होती हैं जिनका समाधान बहुत ही जल्द हो जाता है, और कुछ समस्या ऐसी होती हैं, जिनका समाधान होते नहीं होता। अगर आप भी अपने जीवन में कई प्रकार की समस्या से परेशान है तो यहां पर आज हम आपको इन्ही समस्याओं से लड़ने का तरीका बताने जा रहे हैं, इन उपायों के माध्यम से आप अपने जीवन से बड़ी से बड़ी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। दरअसल हम आज आपसे जिन उपायों के बारे में बात कर रहे हैं वह उपाये लाल किताब में बताया गया है। मान्यता है कि लाल किताब के उपाए अचूक हैं।तो चलिए देखते हैं किस प्रकार से लाल किताब आपकी समस्या का समाधान करती है।

कुंवारी कन्या के विवाह हेतु : यदि कन्या की शादी में कोई रूकावट आ रही हो तो पूजा वाले 5 नारियल लें ! लॉर्ड शिवा की मूर्ती या फोटो के आगे रख कर“ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नामः” मंत्र का पांच माला जाप करें फिर वो पांचों नारियल शिव जी के मंदिर में चढा दें ! विवाह की बाधायें अपने आप दूर होती जांयगी !  प्रत्येक सोमवार को कन्या सुबह नहा-धोकर शिवलिंग पर“ऊं सोमेश्वराय नमः”का जाप करते हुए दूध मिले जल को चढाये और वहीं मंदिर में बैठ कर रूद्राक्ष की माला से इसी मंत्र का एक माला जप करे ! विवाह की सम्भावना शीघ्र बनती नज़र आयेगी

आर्थिक समस्या के छुटकारे के लिए : यदि आप हमेशा आर्थिक समस्या से परेशान हैं,तो इसके लिए आप 21 शुक्रवार 9 वर्ष से कम आयु की 5 कन्यायों को खीर व मिश्री का प्रसाद बांटें !

घर और कार्यस्थल में धन वर्षा के लिए : इसके लिए आप अपने घर, दुकान या शोरूम में एक अलंकारिक फव्वारा रखें ! या एक मछलीघर जिसमें 8 सुनहरी व एक काली मछ्ली हो रखें ! इसको उत्तर या उत्तरपूर्व की ओर रखें ! यदि कोई मछ्ली मर जाय तो उसको निकाल कर नई मछ्ली लाकर उसमें डाल दें !

परेशानी से मुक्ति के लिए : आज कल हर आदमी किसी न किसी कारण से परेशान है ! कारण कोई भी हो आप एक तांबे के पात्र में जल भर कर उसमें थोडा सा लाल चंदन मिला दें ! उस पात्र को सिरहाने रख कर रात को सो जांय ! प्रातः उस जल को तुलसी के पौधे पर चढा दें ! धीरे-धीरे परेशानी दूर होगी !

 

 

इसे धारण करने मात्र से ही मुक्त हो जाओगे सारी परेशानी से

हल्दी की एक गांठ कर देगी आपके जीवन को सफल

क्या आपके घर में दुर्भाग्य मौजूद है? इन संकेतो से करें पता

पकिस्तान में है दुनिया का तीसरा गौरी माता का विशाल मंदिर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -