मुफ्त में चाय पीना है तो गुज़रिये लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे से
मुफ्त में चाय पीना है तो गुज़रिये लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे से
Share:

उत्तर प्रदेश में सरकार मोटर साइकिल सवारों से भी रोड टैक्स वसूलने में नर्मी नहीं दिखा रही है. असल में यह पूर्व मंत्री अखिलेश यादव ने लागू किया था. इसमें लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस हाईवे पर सफर करने वालों से टैक्स वसूला जा रहा है. सवारों का एक टैक्स निर्धारित किया गया था और अब इसका आधा सवारों को देना होगा. 

अधिकारीयों के मुताबिक यूपी एक्सप्रेस डेवलपमेंट अथॉरिटी ने आगरा एक्सप्रेसवे पर टोल वसूली के साथ अन्य तैयारी भी पूरी कर ली है. इसके अलावा यहां पर 50 सीसीटवी कैमरे भी लगाए जा रहे है. इसके जरिए एक्सप्रेस वे की निगरानी की जाएगी. हाल ही में अखिलेश ने मोटर साइकिल सवारों से टैक्स वसूली की बात कही थी.

प्रमुख सचिव सूचना और यूपीडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवनीश अवस्थी का कहना है कि टोल वसूलने की तैयारी पूरी हो चुकी है. मोटर साइकिल सवारों से आधा टैक्स वसूला जाएगा. इस एक्सप्रेसवे पर कैमरे लगाने का काम अम्बानी ग्रुप को दिया जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि टोल पॉइंट पर मुफ्त में चाय की व्यवस्था भी की गई है. इस वे पर जाने का खर्च हवाई यात्रा के बराबर लगने के सवाल पर अवस्थी का कहना है कि कार सफर वालों का खर्च जोड़े तो इतना नहीं है.  

प्रधानमंत्री बेंजामिन की कामना मैत्री संबंध प्रगाढ़ हो

बिग बॉस 11 के फिनाले में नजर नहीं आए ये कंटेस्टेंट्स

कमल हासन का राजनीतिक दौरा 26 जनवरी से

 


.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -