अगर आपकी जेब में से गिरे रूपया, पैसा या सिक्के तो जानिये इन शुभ संकेतो को
अगर आपकी जेब में से गिरे रूपया, पैसा या सिक्के तो जानिये इन शुभ संकेतो को
Share:

कई बार ऐसा होता है कि हम जब कपड़े पहनते है या उतारते है तो हमारे कपड़ो में से पैसे गिर जाते है या जब हम पर्स निकालते है या रखते है तब पैसे गिर जाते है कभी कभी हम जब रुमाल निकालते है तब हमारे जेब में से पैसे या सिक्के गिर जाते है और इस कारण आपको गुस्सा भी आता है, लेकिन हम आपको बता दें कि अगर आपके जेब से पैसे या सिक्के गिरते है तो ये आपके लिए शुभ संकेत होते है जी हां दोस्तों, आज हम आपको जेब से पैसे गिरने के कुछ संकेत बताएँगे जो आपके लिए शुभ साबित होते है.

अगर आपके जेब में से पैसे या सिक्के गिरते है तो इसका मतलब आपको कंही से भी धन कि प्राप्ति होने वाली होती है अगर आपके हाथ से किसी को भी पैसे देते है या लेते समय पैसे हाथो से छूट जाए तो भी यह शुभ माना जाता है. इसमें एक बात जरुरी है कि यह सब कुछ अचानक ही होना चाहिए तथा जानबूझकर यदि आप पैसे या सिक्के गिराते है तो इसका कोई भी शुभ परिणाम आपको नहीं मिलेगा.

बड़े-बड़े विद्वानों के अनुसार अगर कोई व्यक्ति कपड़े पहनते या उतारते समय 10 का नोट जमीन पर गिर जाए तो, इसका मतलब बहुत जल्द ही धन कि प्राप्ती हो सकती है या हो चुकी है. हम आपको बता दें कि इन संकेतो का कोई निश्चित समय नहीं होता तथा यह जो संकेत आपको मिलते है इसका शुभ परिणाम कभी भी और कहीं भी आपको मिल सकता है.

 

नवम्बर माह की 9 तारीख को साल का सबसे शुभ संयोग है

सुबह के ये कार्य आपका सम्पूर्ण दिन शुभ बनाते है

केवल ऐसे मनुष्य ही दे सकते है श्राप

आखिर क्यों इस मंदिर में आने से डरते है लोग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -