भरोसा हो तो कोई भी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं- विराट
भरोसा हो तो कोई भी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं- विराट
Share:

भारतीय टीम और श्रीलंका टीम के बीच खेले गए मुकाबले में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज भारतीय टीम ने 1-0 से अपने नाम कर ली. बता दे कि, दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला गया आखिरी और निर्णायक मैच ड्रॉ रहा.

ख़ास बात यह है कि, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कोहली ने कहा कि, "मेरे लिए और पूरी टीम के लिए ये सीरीज बहुत अच्छी रही, मुझे ये जानकर अच्छा लगा कि मैं जिस तरह से वन-डे में खेलता हूं वैसे ही टेस्ट में भी खेल सकता हूं. आजकल किसी प्रारूप का कोई सेट पैटर्न नहीं है, यदि आपको अपने ऊपर भरोसा है तो आप किसी भी फॉरमैट में कोई भी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. जब मैं कप्तान नहीं था, तो परिस्थितियों के बारे में सोचना मुश्किल होता था. जब मैं टेस्ट क्रिकेट में अपने पांव जमा रहा था, तो थोड़े दबाव में था. जब मुझे माइलस्टोन मिलते गए मैं रिलैक्स्ड होता गया, अब चीजें बहुत बदल चुकी हैं."

इसके अलावा विराट ने कहा कि, "श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने आत्मविश्वास से बल्लेबाजी की, पिच से भी आखिरी दिन मदद नहीं मिली. अगर हमने पहली पारी में उन्हें मौका नहीं दिया होता तो मैच का रिजल्ट कुछ और होता, हमें इसे बेहतर करना होगा. स्लिप कैचिंग और फील्डिंग पर हमें काम करना होगा."

ये भी पढ़े

एशेज सीरीज: एडिलेड टेस्ट में 120 रन से जीता ऑस्ट्रेलिया

ISL 2017: बेंगलुरु के गोलकीपर गुरप्रीत हुए निलंबित

रणजी खिलाड़ियों का भी बढ़ें वेतन: कोहली-धोनी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -