धोखा मिलने पर इस तरह से करे रिश्तें की शुरुआत
धोखा मिलने पर इस तरह से करे रिश्तें की शुरुआत
Share:

किसी भी रिश्ते को निभाने के लिए सबसे जरुरी होता है विश्वास लेकिन ऐसे में जब कोई विश्वास ही तोड़ दे तो लगता है मानो पूरा रिश्ता ही ख़त्म हो गया है. अगर बात हो उसकी जिससे आप सबसे ज्यादा प्यार करते है और उस पर जरुरत से ज्यादा भरोसा करते है, तो आइये जानते है कि ऐसी स्थिति में आप क्या कर सकते है.

अगर आपके पार्टनर ने आपको धोखा दिया या फिर आपका भरोसा तोडा, लेकिन फिर भी आप उनसे प्यार करते है और उनके साथ रहना चाहते है. तो आपको उनके मन में दोबारा भरोसा पैदा करना होगा साथ ही आप उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताये हो सकता है कि ऐसा करने से उनको अपनी गलती का अहसास हो जाये और वे दोबारा गलती नहीं करे.

दोबारा रिश्ता शुरू करने से पहले आप उनको इस बारे में कुछ भी बताये ना और उनके साथ समय बिताये और ये जानने की कोशिश करे कि वह क्या कर रहे है, किससे बात कर रहे. लेकिन इन सब बातों की उन्हें जरा सी भी खबर नहीं होना चाहिए. हर किसी को ऐसी बाते शेयर ना करे लेकिन आप अपने दोस्त से या खास रिश्तेदार से शेयर कर सकते है.

ये भी पढ़े

सात दिनों में निखार लाने वाली क्रीम को खरीदते वक्त इन बातों पर ध्यान दे

महिलाओं के गाड़ी चलाने में हार्मोन होते है जिम्मेदार

कुछ लड़कियां उम्र भर शादी नहीं करती है, क्यों ?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -