अगर आपके साथ होता है ये सब तो समझिये की ये शनि का है दुष्प्रभाव
अगर आपके साथ होता है ये सब तो समझिये की ये शनि का है दुष्प्रभाव
Share:

जिस मनुष्य की कुंडली में शनि अशुभ परिणाम देता है उनके जीवन में कुछ भी ठीक ठाक नहीं चलता उनके सामने कुछ न कुछ समस्याए आती ही रहती है. आज हम कुछ ऐसे ही संकेतो के बारे में बात करेंगे जिनकी कुंडली में शनि दुष्प्रभाव डालता है-

जिस मनुष्य के ऊपर बिना वजह के चोरी का आरोप लगा हो या किसी भी प्रकार का झूठा आरोप लगा हो और झूठे आरोपों की वजह से किसी भी प्रकार की सजा मिली हो तो समझ लीजिये की यह शनि का दुष्प्रभाव है.

जूते चप्पलो का टूटना यह घूमना अशुभ माना जाता है यह भी शनि का दुष्प्रभाव है. अगर आपके घरो में बिना वजह के खर्चे हो रहें है. और घर के सदस्यो में किसी न किसी की तबियत खराब रहती है तो यह भी शनि के अशुभ संकेत है.

यदि कोई व्यक्ति बिना वजह के थकान महसूस करता हो तथा उसके किसी भी प्रकार का काम करने की इच्छा जाग्रत नहीं होती हो और वह तनाव में रहता हो यह भी उसके लिए अशुभ संकेत है.

कभी कभी किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि प्रवेश करता है तो उसका नाश हो जाता है, वह बुराई की और कदम बढाने लगता है, उसकी संगती बुरे लोगो से होने लगती है.

जिस व्यक्ति की शादी शुदा जिंदगी में कोई भी किसी भी प्रकार की प्रोब्लम आती है तो यह भी शनि का ही दुष्प्रभाव है. जिस व्यक्ति को सोने के बाद भी बहुत नींद आती हो तथा आपको हर वक़्त आलस्य घेर रखा हो तो यह भी शनि का प्रभाव हो सकता है.

 

अनजाने में भी न करें इनका अपमान नहीं तो पड़ेगा पछताना

धूप के ये चमत्कारी गुण, जो करते है बुरी शक्तियों का विनाश

आईना देखना मतलब मुसीबत को गले लगाना

घर का दरवाजा, शुभ या अशुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -