अगर आपके ऊपर भी है किसी का साया तो ऐसे करें दूर
अगर आपके ऊपर भी है किसी का साया तो ऐसे करें दूर
Share:

इंसान जब मुसीबतों से हार मान लेता है तो वह तंत्र-मंत्र का सहारा लेना शुरू कर देता है। ज्योतिषशास्त्र में भी तंत्र-मंत्र को माना है। दुनिया मे हर चीज का कोई न कोई महत्व होता है। हर चीज मनुष्य के जीवन को प्रभावित करती है। अंतरिक्ष में विराजमान हर ग्रह मानव जीवन को प्रभावित करता है इन्ही ग्रहों से मानव के जीवन में अच्छा या फिर बुरा समय आता है। आमतौर पर लोग अपने जीवन में आये इस तरह के बदलावों को समझ नहीं पाते हैं और इसलिए वह इन सब परेशानियों का उपाए भी नहीं कर पाते हैं। तो आज हम आपको इससे जुड़ी ही कुछ बातों से अवगत कराने जा रहे है जिन्हे आप भी समझ कर इनका उपाए कर सकते हैं। 

शनिवार के दिन पाँच पीपल के पत्ते और आठ पान के पत्ते लें और उसे एक धागे में पिरोकर अपने दुकान या ऑफिस के बाहर बाँध दें। यह काम हर शनिवार को करें। ऐसा करनें से आपको हर प्रकार की तांत्रिक क्रिया से मुक्ति मिल जाएगी और कुछ ही दिनों में धंधा दुगुनी गति से चलनें लगेगा।

सात शनिवार तक लगातार एक नारियल को बहते हुए पानी में प्रवाहित करें। नारियल प्रवाहित करनें के साथ “ॐ रामदूताय नमः” मंत्र का जाप भी करें। ऐसा करनें से राम भक्त हनुमान के साथ-साथ शनिदेव की भी कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी।

शनिवार के दिन किसी जरूरतमंद व्यक्ति या गरीब को जूते-चप्पल दान करें। ऐसा करनें से शनिदेव प्रसन्न होकर आपके जीवन के कष्टों को दूर करते हैं।

सुबह के समय जब भी नींद खुले, सबसे पहले अपनी हथेलियों को तीन बार चूमें। इसके बाद ही अपने दिन की शुरुआत करें। यह उपाय इस शनिवार से ही शुरू कर दें। कुछ ही दिनों में लाभ दिखना शुरू हो जायेगा।

 

 

जिन लोगो पर शनि देव का बुरा प्रभाव है उन्हें शराब की बोतल बचा सकती है

शनिवार की शाम को कर लें ये काम भगवान शनिदेव हो जाएंगे प्रसन्न

इस मंदिर में भगवान शनिदेव की परिक्रमा मार्ग में 12 ग्रह विराजमान हैं

शनि पीड़ा से मुक्ति दिलाते है भगवान् हनुमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -