अगर आप पर भी है क़र्ज़ का बोझ तो पढ़ लें ये खबर
अगर आप पर भी है क़र्ज़ का बोझ तो पढ़ लें ये खबर
Share:

अक्सर देखा गया है कि व्यक्ति को कुछ न कुछ कारण से कर्जा लेना ही पड़ता है अब चाहे वह कर्जा बेटी कि शादी का हो या घर बनाने का या फिर खेती के अनाज के लिए, कर्जा लेना पड़ता है और कर्जा लेने के बाद कुछ लोग उसे चुका नहीं पाते और कोई भी ऐसा कृत्य कर बैठते है जिसके कारण से उनके परिवार वालो को भुगतना पड़ता है इसलिए आज हम ज्योतिष के मुताबिक़ ऐसा उपाय लेकर आये है जिसको करने के बाद आप पर से कर्जे का बोझ उतर जाएगा.

आप कच्चे आटे कि लोई लेकर उसमे गुड़ भर दें, और अब इन्हें बहते पानी में प्रवाहित कर दें जैसे-जैसे ये पानी में घुलते जायेंगे वैसे-वैसे आप पर से कर्जा उतरते जाएगा.

जिस व्यक्ति के ऊपर कर्जा है उन्हें केले के पेड़ कि जड़ में रोली, चावल, जल और फूल अर्पित करें, और नवमी के दिन इसे अपनी तिजौरी में रख दें ऐसा करने से आपके सारे कर्ज धीरे-धीरे उतारते जायेंगे.

पांच गुलाब के फूल लेकर गायत्री मन्त्र पढ़ते हुए उन्हें डेढ़ मीटर कपड़े में बांधकर बहते पानी में प्रवाहित करना चाहिए धीरे धीरे आपका कर्ज उतारते जाएगा.

कमल कि पंखुड़ियों में मक्खन और मिसरी रखें और माँ चन्द्र घंटा को भोग लगाकर 48 लौंग और 6 कपूर कि आहुति दीजिये, ऐसा करने से माँ कि कृपा आप पर बनी रहेगी और आपका कर्ज जल्द ही उतर जाएगा.

कमल गट्टे को साफ़ कर के पीस लें, अब उसमे देसी घी कि बनी सफ़ेद बर्फी मिला लें इसके बाद इनकी 21बार हवन में आहुतियाँ दें, आपके सभी कष्टों क निवारण जल्द ही हो जाएगा.

 

 

जिसने कर लिया मन पर काबू, वो समझ गया विधि के विधान को

पति पत्नी के बीच आ जाये अगर दरार तो ऐसे करें दूर

क्या आप जानते है मौत से भी बड़ी होती है ये चीज ?

ये पांच गुरूवार जल्दी कर देंगे आपके हाथ पीले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -