हो जाये अगर ऐसी चोरी तो समझ लें की आप किस्मत वाले है
हो जाये अगर ऐसी चोरी तो समझ लें की आप किस्मत वाले है
Share:

आमतौर पर हमारे जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं घटित होती रहती है जिसकी वजह से हम परेशान हो जाते हैं। अक्सर यह भी देखा गया है कि चोरी से इंसान काफी परेशान हो जाता है और चोरी के कारण नुकसान का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन क्या आप जानते हैं की एक चोरी ऐसी भी है जिसके हो जाने के बाद आपको नुकसान नहीं बल्कि फायदा ही होगा। जी हां अब आप भी सोंचते होगे कि आखिर ऐसी कौन सी चोरी है जिसके हो जाने के बाद नुकसान नहीं बल्कि फायदा होगा? तो चलिए जानते हैं कौन सी चोरी होने के बाद आपको फायदा होगा.

चोरी होना आपके धन की हानि को दर्शाता है लेकिन जूते-चप्पल की चोरी शुभ है और  खासतौर पर यदि शनिवार के दिन चमड़े के जूते चोरी होते हैं तो इसे बहुत अच्छा समझना चाहिए. जिसके ऊपर शनि की साढ़े साती और शनि का दोष होता है वे  लोगो अपना दोष उतारने के लिए शनिवार के दिन अपने जूते – चप्पल मंदिर में जानबूझ कर छोड़ देते है जिसकी वजह से उनके उपर से सारी परेशानिया दूर हो जाती है.

ज्योतिष शास्त्र में शनि को क्रूर और कठोर ग्रह माना गया है। शनि जब किसी व्यक्ति को विपरित फल देता है तो उससे कड़ी मेहनत करवाता है और नाम मात्र का प्रतिफल प्रदान करता है. जिन लोगों की कुंडली में साढ़ेसाती या ढैय्या हो, या जिसकी राशि में शनि अच्छे स्थान पर न हो, उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लेकिन शनि के इस क्रूर दृष्टि से राहत भी मिल सकती है जिसके लिए कुछ उपाए करने होते हैं जैसे कि शनिकारक चीजों का दान करना।  जूतें और चप्पल भी शनिकारक माने जाते हैं. 

क्योंकि हमारी त्वचा और पैर का कारक ग्रह शनि है। इसलिए शनिवार को कुछ लोग शनि मंदिर जाकर चप्पल दान करते है ऐसे में अगर अनायास ही हमारे जूते चप्पल  चोरी होते हैं तो आप परेशान ना हो क्योंकि ये तो शनि के क्रूर दृष्टि से राहत मिलने का संकेत है .. मतलब अब हमारी परेशानी कम हो जाएगी। शनि अब ज्यादा परेशान नहीं करेगें। इसीलिए शनिवार को शनि मंदिरों में जूते भी छोडऩे से शनि के कष्ट कम हो जाते हैं.

 

 

'दीया और बाती' के सूरज ने शेयर की हनीमून की रोमेंटिक फोटोज

राशी के अनुसार करें काम की शुरूआत निश्चित ही मिलेगी सफलता

जाने देवउठनी ग्यारस पर आपकी राशिया पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है?

गोवर्धन पर शुक्र का हस्त नक्षत्र में आना, इन राशियों में छिपा है खजाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -