जफर होते तो नहीं बनता पाकिस्तान - योगी
जफर होते तो नहीं बनता पाकिस्तान - योगी
Share:

नई दिल्ली: एक हिन्दी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, यदि जिन्ना की जगह बहादुर शाह जफर को मुस्लिम अपना नेता मानते, तो पाकिस्तान नहीं बनता। इसके अलावा उन्होंने जापानी बुखार पर वास्तविक तथ्य रखते हुए अखिलेश और राहुल पर निशाना साधा। वहीं रेयान मामले पर भी चिंता जताई.

उल्लेखनीय है कि एक हिन्दी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट कहा कि यदि जिन्ना की जगह बहादुर शाह जफर को मुस्लिम अपना नेता मानते, तो पाकिस्तान नहीं बनता। जफर का 1857 की क्रांति में अहम योगदान रहा है। उन्होंने देश की परम्पराओं का पूरा पालन किया। इसीलिए देश के लिए उन्हें निर्वासित होना पड़ा था।

बता दें कि गोरखपुर में हुई बच्चों की मौतों पर सीएम योगी ने कहा कि 5 महीने में 92 लाख बच्चों का टीकाकरण किया गया है। जापानी बुखार से मौत के आंकड़ें कम होने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अगस्त 2015 में 667 बच्चों की मौत हुई थी, जबकि 2016 में 585 बच्चों की और 2017 में 325 बच्चों की मौतें हुई हैं। हमारा लक्ष्य है कि एक भी मौत ना हो। सीएम ने कहा कि सरकार ने ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं रोकी थी। ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए त्रिस्तरीय की व्यवस्था करने के साथ ही अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर भी हमला बोला और दोनों को अब आराम करने की सलाह दी।

यह भी देखें

बिल्डरों को योगी की वार्निंग, तीन माह में फ़्लैट का कब्जा दें वर्ना ...

उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों ने ठुकराया योगी सरकार का प्रस्‍ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -