दूर से ही पहचानें इन बुरी महिलाओं को और भूल से भी न करें दोस्ती
दूर से ही पहचानें इन बुरी महिलाओं को और भूल से भी न करें दोस्ती
Share:

पुरूषों में हमेशा से यही आदत देखने को मिलती है कि वह किसी भी महिला या फिर लड़की से दोस्ती करने के लिए आतुर रहता है। लेकिन इन सब चीजों के पीछे वह कुछ गलतीयां भी कर बैठता है और बाद में उसे पछताना पड़ता हैं। अगर आपको भी महिलाओं से दोस्ती करना पसन्द है तो इस खबर पर जरा ध्यान दें। दरअसल मानव का शरीर पंचतत्वों से मिलकर बना हैं, और शरीर पर मौजूद हर आकृति उसके बारे में कुछ न कुछ कहती है। आमतौर पर लोगों के मन मे यही सवाल पैदा होते रहता है कि आखिर सामने वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व कैसे पहचाने? क्या वह सही है या गलत? और भी कई सारे सवाल है, जो मानव मस्तिष्क के अन्दर उत्पन्न होते रहते हैं। आज हम कुछ ऐसे ही सवालो के जवाब लेकर आये हैं, यहां पर हम जानेंगे कि महिलाओं कि शारीरिक हरकत, शास्त्र के मुताबिक उन्हे कैसा बंया करती है? तो चलिए पहचानते हैं, ऐसी महिलाओं को जिन पर भरोसा करना मतलब मुसिबत को गले लगाने जैसा है।

ऐसी महिलाएं जिनका माथा लंबा होता है, तो वह अपने देवर के लिए अशुभ होती हैं, जिन महिलाओं का पेट लंबा होता है, तो वे अपने ससुर और जिनकी कमर के नीचे का हिस्सा भारी होता है, वह अपने पति के लिए अशुभ होती हैं।

ऐसी स्त्री जिसके पैर की कनिष्ठिका अंगुली या उसके साथ वाली उंगली धरती को स्पर्श ना करती हो, अंगूठे के साथ वाली उंगली अंगूठे से बहुत ज्यादा लंबी हो तो ऐसी स्त्रियां हालात और स्थिति के अनुसार अपना चरित्र बदल लेती हैं। इनके चरित्र पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

स्त्री का पेट अगर घड़े की तरह होता है, तो वह महिला ताउम्र गरीबी और दरिद्रता के हालातों से गुजरती है। पेट का अधिक लंबा, गड्ढेदार होना भी अशुभ की ही निशानी है।

मोटे, लंबे और चौड़े दांत, जो बाहर निकलते प्रतीत होते हैं, तो ऐसी स्त्री के जीवन में हमेशा दुखों के बादल छाए रहते हैं। मसूड़ों का काला होना भी स्त्री के दुर्भाग्य की निशानी है।

स्त्री और पुरुषो के गालों से पहचाने उनके हालात

ऐसा व्यक्ति सत्यप्रिय, सज्जन और सुशील होता है

बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ बोल देते है आपके कान

दुनिया के ये ख़ास इंसानों की पहचान आप भी जान लें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -