आइडिया ने पेश किया 179 का बेहतरीन प्लान
आइडिया ने पेश किया 179 का बेहतरीन प्लान
Share:

रिलायंस जिओ के आने से टेलीकॉम कंपनियों में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गयी है. हर कंपनी सस्ते डाटा प्लान के जरिए ग्राहकों को रिझाने में लगी हुई है. एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब आइडिया ने भी अपना सस्ता डाटा और कालिंग प्लान लॉन्च किया है. आइडिया ने 179 रुपए का प्लान पेश किया है. आइडिया ने 'इंडियन लव्स टू टॉक' कैंपेन के तहत इस प्लान को लॉन्च किया है. कंपनी ने अपना ये प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया है. आइडिया के इस प्लान के तहत ग्राहक 28 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल का लफ्त उठा पाएंगे.

साथ ही यूजर्स को 28 जीबी डेटा मतलब 1 जीबी इंटरनेट डेटा प्रति दिन मिलेगा. इतना ही नहीं आइडिया इस प्लान के तहत अपने यूजर्स को 1 जीबी एक्सट्रा डेटा भी मुहैया करा रही है. हालाँकि यूजर्स इस 1जीबी एक्सट्रा डेटा का लुफ्त तभी उठा सकते है जब वे ideacellular.com या myidea ऐप के ज़रिए इस रिचार्ज को करेंगे. बता दें कि यूजर्स को इस प्लान में फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेंगी.

गौरतलब है कि आइडिया के इस प्लान को जियो के 149 रुपए के प्लान के टक्कर में माना जा रहा है. हालांकि जियो के 149 रुपए के प्लान में यूजर्स को 4.2 जीबी डेटा ही मिल रहा है. लेकिन 140 एसएमएस भी मुफ्त दिए जा रहे है. साथ ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री है.

बंपर डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर मिल रहा 'Xiaomi Mi MIX 2'

क्या आपने कभी अपने स्मार्टफोन की आइसक्रीम जमाई है? देखें वीडियो...

अब और स्मार्ट हुआ Google Assistant, जानें कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -