Idea लाया नया प्लान अब मिलेगा 30 जीबी और अनलिमिटेड कॉलिंग इस कीमत पर
Idea लाया नया प्लान अब मिलेगा 30 जीबी और अनलिमिटेड कॉलिंग इस कीमत पर
Share:

टेलिकॉम कम्पनियाँ आये दिन कोई ना कोई नए ऑफर के साथ दस्तक देती है. जिसके चलते भारतीय टेलिकॉम बाजार में हमेशा हलचल बनी रहती है. इसी के चलते देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी आईडिया ने अपने यूज़र के लिए नया प्लान पेश किया है. 

कंपनी के नए प्लान के चलते 1198 की कीमत अदा करने पर ग्राहकों को इस प्लान के तहत 2जी/3जी,4जी को 30 जीबी डाटा दिया जायेगा. इसके अलावा यूज़र फ्री वॉइस कॉलिंग का लाभ भी उठा पायेगा. इतना ही नहीं, इस प्लान में रोमिंग भी फ्री रहेगी. लेकिन आपको बता दे यह प्लान 84 दिनों की वैधता वाला होगा.

यह प्लान केवल महाराष्ट्र और गोवा के यूजर के लिए ही होगा. आज कल टेलिकॉम मार्केट में ज्यादातर कम्पनियाँ 1 जीबी दिन वाले प्लान को लेके आ रही है. लेकिन आईडिया ने कुछ इस तरह का प्लान अपने यूज़र के सामने रखा है. अब देखना यह है कि इसे ग्राहकों के द्वारा कितना पसंद किया जाता है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

वीडियो : इस बार भाई की कलाई को अपने हाथों से बनी राखी से सजाइए

IDEA पेश करने वाली है नया हैंडसेट, JioPhone को मिलेगी टक्कर

फोटोज और कोलाज के लिए PicMix एप्प

शुरुआती फोटोग्राफर के लिए यह कैमरा एक उचित विकल्प है, जाने इसकी खूबियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -