ISL 2018: मार्सेलिन्हो के बिना चेन्नई से भिड़ेगी पुणे
ISL 2018: मार्सेलिन्हो के बिना चेन्नई से भिड़ेगी पुणे
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) में एफसी पुणे सिटी की टीम ने अपने पिछले चार मैचों में शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. इसके बाद पुणे को आज चेन्नई एफसी से अपना अगला मुकाबला खेलना है. उम्मीद की जा रही है कि अपने मुख्य कोच रैंको पोपोविक की अनुपस्थिति में भी पुणे की टीम अच्छे लय में नजर आ रही है. गौरतलब है कि पुणे सिटी के कोच पोपोविक के ऊपर चार मैचों का प्रतिबंध लगा हुआ है. इस सीजन में पुणे की तरफ से ब्राजीलियन खिलाड़ी मार्सेलिन्हो ने सबसे ज्यादा गोल किए. इस दौरान उन्होंने छह गोल किए जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है.

अब पुणे के सामने सबसे बड़ी समस्या ये है कि मार्सेलिन्हो चार पीले कार्ड मिलने के बाद एक मैच का निलम्बन झेल रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं होगा जब पुणे अपने इस स्टार खिलाड़ी के बगैर खेलेगा. इससे पहले वह बेंगलुरू एफसी के खिलाफ भी अनफिट होने के कारण नहीं खेल पाए थे. हालांकि इस मैच में पुणे को हार का सामना करना पड़ा था.

पुणे टीम के सहायक कोच ब्लादिका ग्रुजिक ने इस मैच से पहले पात्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, "मार्सेलिन्हो लीग के सबसे बेहतरीन खिलाडिय़ों में से एक है. हमें उनकी कमी खलेगी लेकिन मैं जानता हूं कि मेरी टीम में कई गुण हैं. हम उनकी महत्ता समझते हैं. अगर एक टीम एक खिलाड़ी के बिना नहीं खेल सकती तो वह टीम नहीं. अगले मैच में हमें अपनी शक्तियों पर भरोसा रखना होगा.'

 

गोल्फ स्टिक से हेलीकॉप्टर शॉट लगाते नज़र आये चहल

सरजूबाला ने अपने नाम किया सर्वश्रेष्ठ बॉक्सिंग का खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -