ISL 2017 - मुंबई सिटी एफसी ने यूनाइटेड एफसी को हराया
ISL 2017 - मुंबई सिटी एफसी ने यूनाइटेड एफसी को हराया
Share:

गुवाहाटी- इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में बुधवार को खेले गए मैच में मुंबई सिटी एफसी ने यूनाइटेड एफसी को करारी मात दी है. हाईलैंडर्स नाम से मशहूर नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को इस मैच में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई सिटी एफसी ने इस जीत के साथ ही 10 अंक हासिल कर लिए है और वह 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. इस सीजन में मुंबई सिटी एफसी अभी तक एक मैच भी नहीं जीत पाई है, वह 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर है.

उल्लेखनीय है कि मुंबई इस सीजन में अपना सातवाँ मैच खेल रही थी, 34वें मिनिट में टीम के लिए पहला गोल बलवंत सिंह ने किया दूसरा गोल भी 68वें मिनट में बलवंत सिंह ने ही किया और टीम को 2-0 से बढ़त दिलाई. इस सीजन में बलवंत सिंह सबसे ज्यादा गोल करने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए है. यूनाइटेड एफसी ने इस मैच में गोल करने का भरसक प्रयास किया लेकिन मुंबई के मजबूत डिफेन्स के आगे वह असफल रही.

बता दे कि मुंबई के पहले गोल को यूनाइटेड एफसी के रवि कुमार ने रोकने का पूरा प्रयास किया था लेकिन वह बॉक्स से काफी बाहर निकल गए. बलवंत ने मौके का  फायदा उठाते हुए बहुत ही शानदार तरीके से गेंद को रवि के पैरो के बीच से निकाल दी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -