दिल्ली से गिरफ्तार ISIS आतंकी बोला पूरे विश्व में फैलाना है कट्टरपंथ

Sep 08 2018 08:53 AM
दिल्ली से गिरफ्तार ISIS आतंकी बोला पूरे विश्व में फैलाना है कट्टरपंथ

नई दिल्ली। गुरुवार रात दिल्ली के लाल किले के पास से  गिरफ्तार ISIS आतंकियों में से एक आतंकी ने एक खौफनाक बयान दिया है जो इस खतरनाक आतंकी संगठन (ISIS) के मकसद और विचारधारा को  उजागर  करता है। 

6 राज्यों में पानी की समस्या खत्म करेगी मोदी सरकार की यह परियोजना

पुलिस द्वारा की जा रही पूछताछ में जमशेद जहूर पॉल नामक आतंकी ने अपना और अपने संगठन का मकसद बताते हुए कहा है कि वो पूरे विश्व में कट्टरपंथ का प्रसार करना चाहते हैं। पुलिस के मुताबिक ये दोनों संदिग्ध आतंकवादी जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के निवासी है और अत्यधिक कट्टर हैं। इसके पास से जब्त किये गए फ़ोन में भी ISIS द्वारा दी जाने वाली सजा और आतंकी घटनाओं के कुछ खौफनाक वीडियो भी मिले है। इसके अलावा  इन आतंकियों के पास से कई हथियार भी बरामद किये गए है। 

दिल्ली से दो ISIS आतंकी गिरफ्तार, बड़े हमले की साजिश नाकाम

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने इन आतंकवादियों को गुरुवार की रात देश की राजधानी दिल्ली में लाल किले के समीप जामा मस्जिद बस स्टैंड से  गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने इन आतंकवादियों को पांच दिनों की रिमांड पर लिया है।  पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी कश्मीर जा रहे थे।  इस मामले की अधिक जानकारी देने के लिए दिल्ली पुलिस जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स भी करने वाली है। 

ख़बरें और भी

पाकिस्तान आर्थिक संकट : अमेरिका हुआ खफा तो जापान ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, करेगा इतने अरब की मदद

इराक में आत्मघाती धमाका, 11 की मौत 40 घायलसिंधु जल विवाद : आज लौहार में होगी जल समझौते पर बात, पकिस्तान ने भी माना मसला सुलझाना जरुरी है

?