IPl2018: वानखेड़े स्टेडियम में महिला से छेड़छाड़
IPl2018: वानखेड़े स्टेडियम में महिला से छेड़छाड़
Share:

मुंबई: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं आजकल आम हो गई हैं, नैतिकता के पतन के चलते मनचलों के मन में छेड़खानी की वारदात को अंजाम देते समय सजा का खौफ भी नहीं रहता. हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान एक महिला संग छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. यह घटना शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए मैच के दौरान हुई. महिला ने एफआईआर दर्ज करा दी है. एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

आरोपी वानखेडे स्टेडियम का कॉनट्रैक्टर बताया जा रहा है. एफआईआर में दर्ज जानकारी के अनुसार घटना सचिन तेंदुलकर स्टैंड के पास हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.यह पहला मौका नहीं है जब आईपीएल के दौरान इस तरह की घटना सामने आई हैं. इससे पहले साल 2014 में एक बहुचर्चित मामला सामने आया था. जब किंग्स एलेवन पंजाब की मालकिन अभिनेत्री प्रीती जिंटा ने उसी टीम के एक और मालिक नेस वाडिया पर इस तरह के आरोप लगाए थे. यह घटना भी वानखेडे स्टेडियम में ही 30 मई को हुई थी.

इसके अलावा साल 2012 में आरसीबी के क्रिकेटर ल्यूक पामरबार्श पर ब्रिटेन की एक महिला ने इसी तरह के आरोप लगाए थे. क्रिकेटर उस महिला का पीछा करते हुए उसके होटल रूम तक पहुंच गया था और उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया था.

IPL 2018 LIVE : पंजाब की जीत, पहली ही लड़ाई में इस खिलाड़ी ने धोनी को पछाड़ा

एरॉन फिंच लेना चाहते है कप्तान स्मिथ की जगह

IPL 2018 : मैच हारने के बाद भी इस खिलाड़ी ने बैंगलोर के लिए बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -