मुंबई एयरपोर्ट पर जब्त किए गए iPhone X के 11 फोन
मुंबई एयरपोर्ट पर जब्त किए गए iPhone X के 11 फोन
Share:

मुंबई. भारत में एप्पल कंपनी के हाल ही में रिलीज नए आईफोन एक्स मॉडल पर तस्करों की नजर पड़ गई है. मुंबई कस्टम की एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआईयू) ने एक शख्स को गिरफ्तार कर उसके पास से हाल ही में रिलीज हुए iPhoneX के 11 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. कहा जा रहा है कि ये शख्स हॉन्गकॉन्ग से iPhone X लाया था। फिलहाल इस शख्स को एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार एक शख्स शनिवार रात हॉन्गकॉन्ग से यहां लौटा था. जब उसके सामान की तलाशी ली गई तो उसके पास से iPhoneX बरामद किए गए. जब्त किए गए इन 11 iPhoneX की कीमत 10 लाख 57 हजार रुपए से ज्यादा है.

एक अधिकारी ने बताया, 'हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि वह इतने सारे फोन क्यों लेकर जा रहा था और कहीं इसके पीछे कोई गिरोह तो नहीं है.' बरामद हुए सभी आईफोन की कीमत करीब 10,50,000 रुपए बताई जा रही है. फिलहाल आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

बता दे की वॉटर प्रूफ बॉडी के साथ पेश किए गए iPhone X में फेस आईडी रिकग्निशन फीचर है. इसमें यूजर चेहरे को पासवर्ड बनाकर फोन को लॉक या अनलॉक कर सकेंगे. 5.8 इंच की OLED डिस्प्ले वाले इस फोन में 1125×2436 पिक्सल का रिज्यूलूशन भी है.

 

डेथ ओवर के लिए बुमराह सबसे अच्छे गेंदबाज

दिल्ली में हुई 20 करोड़ की सनसनीखेज चोरी

क्रिकेटर की '0' नम्बर जर्सी देख चौंक गए फैन्स

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -