वैलेंटाइन डे के मौके पर मात्र 15000 में मिल रहा iPhone
वैलेंटाइन डे के मौके पर मात्र 15000 में मिल रहा iPhone
Share:

वैलेंटाइन डे के मौके पर कपल्स एक दूर को गैजेट गिफ्ट देना भी खासा पसंद करते है. इस मौके पर कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने दमदार हैंडसेट्स को काम कीमत पर पेश कर रही है. सैमसंग मोबाइल्स से लेकर मोटो और जियोनी जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन भी काफी कम दाम पर उपलब्ध कराए जा रहे है. इसी क्रम में आईफोन को लेकर भी कई ऑफर्स पेश किये गए है. आईफोन्स पर आपको एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन का ऑप्शन दिया जा रहा है.

साथ ही आपको आईफोन की ख़रीद पर बैंक द्वारा 7000 रूपए तक का कैशबैक भी ऑफर किए जा रहा है. वहीं अगर आप इस बैंक के माध्यम से आईपैड खरीदते है तो आपको 10 हजार रुपए तक का कैशबैक उपलब्ध कराया जा रहा है.

क्या है ऑफर..

एचडीएफसी बैंक 9 से 14 फरवरी के बीच iPhone 6 व iPhone SE पर 7000 रूपए तथा iPad पर 10000 रूपए का कैशबैक दे रही है. यहां आपको 22 हजार का आईफोन मात्र 15000 रूपए मिल जाएगा.वहीं iPhone SE 32 GB का मार्केट रेट 22000 रुपए है हालांकि ऑफर के बाद iPhone SE को भी 15000 रुपए पर खरीदा जा सकता है. जबकि iPhone 6 का मार्केट प्राइस 27 हजार रुपए है लेकिन ऑफर के बाद ये आपको 20 हजार रूपए में उपलब्ध हो जाएगा.

 

इस दिन भारत में लांच हो रहा Moto Z2 फोर्स

पुतिन नहीं करते स्मार्टफोन का इस्तेमाल, मोदी चलाते है ये फोन

कुछ सालों में बदल जाएगा स्मार्टफोन का संसार, आएंगे ऐसे फोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -