IPL2018live: रोमांचक हुआ मैच, 18 गेंदों पर चाहिए....
IPL2018live: रोमांचक हुआ मैच, 18 गेंदों पर चाहिए....
Share:

बारिश के काफी समय बाद शुरू हुए 6 ओवर में 71 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली ने शुरुआत में ही रन आउट के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया था. खबर लिखे जाने तक दिल्ली 3 ओवर के बाद 29 है. दिल्ली को अभी भी जीत के लिए 18 गेंदों पर 42 रन चाहिए. क्रीज पर ऋषभ पंत और मैक्सवेल मौजूद है.

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने सधी हुई शरुआत की. लेकिन उसके सलामी बल्लेबाज़ पिछले मैच की तरह इस मैच में भी जल्दी चलते बने. टीम को पहला झटका डी आर्की शार्ट के रूप में लगा. उन्हें 6 रन के निजी स्कोर पर विजय शंकर ने आउट किया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आये बेन स्टोक्स ने कुछ शानदार शॉट लगाए लेकिन वे भी काफी जल्दी पिछले मैच की तरह चलते बने. तीसरे विकेट के लिए कप्तान रहाणे और सैमसन ने बढ़िया साझेदारी की. टीम को तीसरा झटका सैमसन के रूप में 90 रन पर लगा. जबकि चौथे विकेट के रूप में अजिंक्य 45 रन पर आउट हुए. फ़िलहाल 17.4 ओवर का खेल होने के बाद राजस्थान ने 5 विकेट खोकर 153 रन बना लिए है. हालांकि अभी मैच रूका हुआ है. 

राजस्थान और दिल्ली के बीच का यह मैच पिछले डेढ़ घंटे से बारिश की भेंट चढ़ा हुआ है. आपको बता दे कि इस सीजन से आईपीएल में 2 साल बाद वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स अपने होम ग्राउंड पर 5 साल बाद आईपीएल मैच खेल रही है. और हर किसी को उम्मीद थी कि राजस्थान यहां विजयी आगाज करेगी. लेकिन फ़िलहाल बारिश ने राजस्थान के मंसूबों पर पूरी तरह पानी फेर दिया है. 

IPL2018LIVE : तो इस वजह से केवल 6 ओवर ही बल्लेबाजी करेगी दिल्ली

IPL2018live: RRvsDD: बारिश के बाद फैंस के अच्छी खबर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -