IPL2018live: धवन की तेजतर्रार फिफ्टी से रॉयल्स के हौसले पस्त
IPL2018live: धवन की तेजतर्रार फिफ्टी से रॉयल्स के हौसले पस्त
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का शानदार आगाज़ अभी जारी है, जिसके चौथा मैच आज सोमवार को राजीव गाँधी स्टेडियम हैदराबाद में खेला जा रहा है, इससे पहले के तीन मैचों में चेन्नई, कोलकाता और पंजाब ने जीत दर्ज की है, राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में राजस्थान ने ख़राब बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को आसान सा लक्ष्य दिया है. 

126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत काफी अच्छी रही है, हालाँकि साहा के रूप में हैदराबाद ने अपना पहला विकेट जल्दी गंवा दिया था जिसके बाद ओपनर शिखर धवन ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के बॉलरों की खुशियां छीन ली, शिखर ने अपना अर्धशतक मात्र 34 गेंदों पर पूरा कर लिया था. इस समय 1 विकेट के नुकसान 89 रन से आगे खेल रही है.. धवन खबर लिखे जाने तक 37 गेंद पर 58 रन बनाकर क्रीज पर है जिसमें उनके 10 चौंके और 1 छक्का है.

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान  केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बैटिंग करने उतरी राजस्थान ने लगातार अंतराल में अपने विकेट गंवाते हुए हैदराबाद को एक आसान सा लक्ष्य दिया. राजस्थान की तरफ से एक मात्र बल्लेबाज संजू सेमसन 49 रन के सम्मानजनक स्कोर पर पहुंच पाए थे, बाकि बड़े नाम सस्ते में आउट हो गए. 

IPL2018live: राजस्थान के 'रॉयल्स' फेल...

IPL2018live: हैदराबाद के शेर, राजस्थानी ढेर...

IPL2018live: बैकफुट पर राजस्थान, बेन स्टोक्स भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -