IPL2018live: दिल्ली की 'गंभीर' हार, 6 विकेट से जीता पंजाब
IPL2018live: दिल्ली की 'गंभीर' हार, 6 विकेट से जीता पंजाब
Share:

आईपीएल 2018 का शानदार आगाज़ शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले मैच में किया, आईपीएल का पहला मैच जितना रोमांचक रहा उतना ही फीका आईपीएल का दूसरा मैच रहा जो दर्शकों के लिए पैसा वसूल नहीं कर पाया, आईपीएल के दूसरे में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स XI पंजाब के बीच खेला गया जिसको पंजाब ने 6 विकेट से जीत लिया है.

दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए गौतम गंभीर (55) की शानदार कप्तानी पारी की बदौलत 20 ओवर में 166 रन ही बना सकी बनाए थे जिसके जवाब में 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत काफी उम्दा रही, पंजाब के ओपनर बैट्समेन लोकेश राहुल आईपीएल के सबसे तेज अर्धशतक का  रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया, राहुल ने मात्र 14 गेंद पर 4 छक्कों और 6 चौंको की बदौलत 51 रन बनाए, वहीं पंजाब को उसके मुकाम पर पहुंचाने का मुख्य काम करुण नायर ने अपने अर्धशतक से पूरा कर दिया.

पंजाब के लिए कप्तानी कर रहे रविचंद्रन अश्विन के बतौर कप्तान आईपीएल 2018 का आगाज़ काफी शानदार रहा है, वहीं आईपीएल में रविवार का दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जाना है. आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को 1 विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी.

IPL2018Live: मैच में इस बल्लेबाज ने किया वो काम जो सचिन भी नहीं कर पाए....

IPL2018LIVE : राहुल का ऐतिहासिक अर्द्धशतक, पंजाब 100 के करीब

IPL2018LIVE : दिल्ली ने पंजाब के सामने रखा 167 रनों का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -