IPL2018LIVE : चेन्नई की तरह दहाड़ने में राजस्थान फेल, हुआ यह शर्मनाक हश्र
IPL2018LIVE : चेन्नई की तरह दहाड़ने में राजस्थान फेल, हुआ यह शर्मनाक हश्र
Share:

आईपीएल 11 में हैदराबद के राजीव गाँधी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का चौथा मुकाबला खेला गया. जिसमे हैदराबाद ने होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स को जोरदार पटखनी दते हुए इस मुकाबले को बड़ी आसानी से अपने नाम किया. हैदराबाद की ओर से जीत में सबसे महत्वपूर्ण योगदान गब्बर' शिखर' धवन का रहा. उन्होंने सबसे अधिक कुल 77 रनों का योगदान दिया. 

आईपीएल में ठीक दो साल बाद वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स के मंसूबों पर पानी फेरते हुए हैदराबाद ने गजब का खेल दिखाया. राजस्थान को इस शर्मनाक हार से उसके आईपीएल 11 के सबस महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स और जयदेव उनादकट भी नहीं बचा सके. राजस्थान रॉयल्स चेन्नई की तरह आईपीएल में धमाकेदार वापसी करने में नाकामयाब रही. आईपीएल 11 के पहले मैच में चेन्नई ने भी दो साल के प्रतिबन्ध को झेलने के बाद वापस की थी. लेकिन चेन्नई ने 2 साल के बाद विजयी आगाज किया था, वहीं राजस्थान चेन्नई के नक्शेकदम पर चलने में सफल ना हो सकी. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन का बेहद छोटा स्कोर खड़ा किया. जवाब में 126 रन के लक्ष्य को हैदराबाद ने मात्र 15.5 ओवर में ही प्राप्त कर लिया. राजस्थान की ओर से एकमात्र विकेट उनादकट को मिला. हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ और शाकिब ने 2 जबकि राशिद, बिल और भुवी ने 1 विकेट लिया.

IPL 2018 LIVE : हैदराबादी गब्बर की दहाड़, राजस्थानी रॉयल्स की शर्मनाक हार

IPL 2018 : खुल गया राज, तो इस वजह से ब्रावो और पोलार्ड ने पहनी थी 400 नंबर की जर्सी

IPL2018live: गब्बर के हवाई फायर से 'राजस्थान' में खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -