IPL2018LIVE : मैक्कुलम यह कारनामा करने वाले विश्व के दूसरे बल्लेबाज बने
IPL2018LIVE : मैक्कुलम यह कारनामा करने वाले विश्व के दूसरे बल्लेबाज बने
Share:

आईपीएल में सीजन का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइटराइडर्स की अगुवाई कर रहे है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हमेशा की तरह विराट कोहली लीड कर रहे हैं. आज कोलकाता ने जीता टॉस जीता है, और उसने बैंगलोर को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था. 

कोलकाता द्वारा दिए गए आमंत्रण पर बैंगलोर बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने बढ़िया शुरुआत करने के बाद 18 रन पर ही डी कॉक के रूप में पहला विकेट गंवा दिया. इसके बाद मैक्कुलम ने तेज खेलते हुए टीम का स्कोर 50 के पार किया. मैक्कुलम, कोहली, मनदीप और डिविलियर्स की उपयोगी पारी के तहत बैंगलोर ने कुल 20 ओवर में 176 रन का स्कोर खड़ा किया.   

दूसरी पारी में कोलकाता की ओर से सुनील नारायण ने ऐतिहासिक पारी खेली. उन्होंने मात्र 17 गेंद में अर्द्धशतक पूरा कर लिया. लेकिन वहीं बबैंग्लोर के मैक्कुलम भी आज अपना नाम टी-20 क्रिकट में एक बार फिर सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराने में कामयाब रहे. मैक्कुलम ने जैसी ही आज पारी का 8वां रन पूरा किया. वैसे ही वे टी-20 क्रिकेट में 9000 रन पूरे करने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए. उनसे आगे अब 11 हजार से अधिक रन बनाकर क्रिस गेल हैं. वहीं तीसरे नंबर पर कीरोन पोलार्ड है. जिनके नाम टी-20 में 8 हजार से अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड है. 

IPL2018live: कोहली की धड़कने बड़ी, कोलकाता के....

IPL2018LIVE : जीत की ओर बढ़ती कार्तिक की कोलकता

IPL2018LIVE : कोलकाता का स्कोर 100 के करीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -