IPL2018: इस मॉडल को डेट कर रहा है चेन्नई का खिलाड़ी
IPL2018: इस मॉडल को डेट कर रहा है चेन्नई का खिलाड़ी
Share:

चेन्नई: वेस्टइंडीज के धाकड़ आल राउंडर ड्वेन ब्रावो अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी और बेहतरीन गेंदबाज़ी के लिए तो मशहूर हैं ही, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल मैच खेलने वाला यह खिलाड़ी फिलहाल एक और वजह से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. खबर यह है कि चेन्नई का यह खिलाड़ी फ़िलहाल एक्ट्रेस नताशा को डेट कर रहे हैं.

इस खबर की पुष्टि करने वाली कुछ तस्वीरें भी सोशल मिडिया में चल रही है, जिनमे से एक में जहां नताशा चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल मैच में स्टेडियम में बैठी नज़र आ रहीं हैं,  बताया जा रहा है कि यह मॉडल, ब्रावो की टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में गई थीं, उन्हें वहां पुरे मैच के दौरान देखा गया था. इसके अलावा एक अन्य फोटो में फेमिना मिस वर्ल्ड इंडिया वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम कर चुकी नताशा, ब्रावो के साथ नज़र आ रहीं हैं.

बताया जा रहा है कि यह फोटो एक कॉफी शॉप का है, जहां ब्रावो और नताशा डेट पर गए थे. उल्लेखनीय है कि ब्रावो का उनकी गर्लफ्रेंड रेज‍िमा रामज‍ित के साथ ब्रेकअप हो चुका हैं, जिसके बाद से ब्रावो और भारतीय मॉडल नताशा के बीच में नज़दीकियां बढ़ने लगी हैं. आपको बता दें कि नताशा सूरी अपनी टॉपलेस तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी हॉट, सेक्सी और बिकीनी तस्वीरों से भरा पड़ा है. 

IPL 2018 RR vs KKR : आज कोलकाता पर भारी पड़ेगे राजस्थान के रॉयल्स

IPL 2018: हर आईपीएल में अपनी जर्सी बदल देता है ये खिलाड़ी

IPL 2018: DRS के इस फैसले पर गुस्से से तिलमिला उठे विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -