IPL2018: टॉस जीतने के बावजूद हार सकती है चेन्नई, लेकिन मुंबई....
IPL2018: टॉस जीतने के बावजूद हार सकती है चेन्नई, लेकिन मुंबई....
Share:

आईपीएल के आगाज का आज पहला मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है, मुंबई का होम ग्राउंड होने के कारण मानसिक दबाव कहीं न कहीं चेन्नई सुपर किंग्स की ओर होगा लेकिन धोनी चेन्नई का सबसे ताकतवर पॉइंट साबित हो सकते है, दोनों टीमें काफी बैलेंस दिखाई दे रही है, लेकिन और भी दूसरे ऐसे पॉइंट है जिनको देखकर कहा जा सकता है कि मुंबई यहां बाजी मार सकता है.

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आपस में अलग-अलग मैदान पर 24 बार टकरा चुकी है, ऐसे में इन आकड़ों पर नजर डाले तो मुंबई का पलड़ा यहाँ भारी दिखाई दे रहा है, 24 मैचों में मुंबई ने 13 बार बाजी मारी है वहीं 11 जीत चेन्नई के खाते में है, इतना ही नहीं वहीं इन आकड़ों मुंबई के ग्राउंड की बात करे तो यहाँ भी मुंबई हावी होती दिखाई दे रही है.

होमग्राउंड वानखेड़े में दोनों टीमें एक दूसरे से 10 बार भीड़ चुकी है, जिसमें 6 जीत मुंबई ने दर्ज की और 4 बार चेन्नई ने बाजी मारी है. क्रिकेट क्रिटिक्स के अनुसार मानसिक तौर मुंबई हावी है क्योंकि पिछले आईपीएल का ख़िताब मुंबई ने ही जीता था साथ ही चेन्नई की आईपीएल के मैदान पर दो सालों बाद वापसी है, क्रिकेट अनिश्तिताओं का खेल अब देखने वाली बात होगी की कौन सी टीम इस मैच को जीत कर टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत करती है.

IPL2018: चेन्नई ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

IPL 2018 LIVE : इस तरह चेन्नई के खिलाफ विजयी आगाज करेगी मुंबई

IPL 2018 : जानिए चेन्नई कैसे पार पाएंगी मुम्बई की चुनौती से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -