खुश ख़बर: IPL2018 का प्रसारण दूरदर्शन पर भी
खुश ख़बर: IPL2018 का प्रसारण दूरदर्शन पर भी
Share:

नई दिल्ली : IPL2018 इस लीग के इतिहास को बदलने वाला सीजन साबित हो रहा है. आईपीएल के इतिहास में पहली बार कुछ ऐसा होने वाला है  जिसके फायाद दर्शकों को भी मिलेगा. दरअसल, इस बार अाईपिएल के 11वें सीजन को अाप दूरदर्शन पर भी देख सकते हो. डीडी से जुड़े तमाम दर्शक इसका लुत्फ उठा पाएंगे. स्टार इंडिया ने पांच सालों के लिए आईपीएल के प्रसारण का अधिकार ख़रीदा है. इस खरीद में अगले पांच साल तक होने वाले IPL के लिए स्टार इंडिया ने 16000 करोड़ रुपए की रकम अदा की है.

वहीं IPL के अलावा इंडिया में होने वाले बाकी के तमाम मैचों का अधिकार भी इसी के पास है जिसके लिए इसने 6000 करोड़ की रकम अदा की है. ये अधिकार भी पांच साल तक के लिए खरीदे गए हैं. प्रसार भारती ने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी है कि दूरदर्शन पर मैचों के प्रसारण किया जाएगा. प्रसार भारती ने ट्वीट में लिखा, "दूरदर्शन देखने वालों के लिए अच्छी खबर है. अब आप पहली बार IPL मैच दूरदर्शन पर देख सकेंगे."

मगर एक दुःख की बात यह है कि दूरदर्शन पर मैच का प्रसारण एक घंटे की देरी से होगा. बावजूद इसके ये उनके लिए राहत की बात है जिन तक स्टार इंडिया की पहुंच नहीं है. वहीं ये जानकारी भी आई है कि दूरदर्शन पर सभी मैचों का नहीं बल्कि चुनिंदा मैचों का प्रसारण किया जाएगा.

 

यहाँ मिलेगी IPL2018 की टिकटें

ये टीम बनी IPL2018 की प्रबल दावेदार, कारण खुद जानिए

प्रतिबंध के खिलाफ अपील नहीं करेंगे डेविड वॉर्नर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -