IPL2018: आईपीएल में भी दहाड़ेगा ये भारतीय शेर
IPL2018: आईपीएल में भी दहाड़ेगा ये भारतीय शेर
Share:

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वां संस्करण का शुभारम्भ होने में मात्र 2 दिन ही बचे हैं, दो दिन बाद देश -विदेश के कई खिलाड़ी मैदान पर अपना जलवा बिखेरने उतरेंगे. लेकिन इससे पहले ही भारत के विस्फोटक बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने अपना जलवा दिखाकर गेंदबाज़ों को चेता दिया है, कि वो उन्हें हल्के में लेने कि भूल न करें.

इस सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब टीम में वापसी करने वाले युवराज सिंह ने इसका नजारा आज खेले गए अभ्यास मैच में नाबाद 125 रन की विस्फोटक पारी खेल कर दिखा दिया है, उन्होंने इस पारी में 12 छक्के भी लगाए हैं. राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे युवराज को आईपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ रुपए में खरीदा था. उन्होंने आईपीएल के 120 मैचों में 2587 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 141 छक्के लगाए हैं. वहीं उनके अन्तरराष्ट्रीय टी-20 करियर की बात की जाए तो वह 58 मैचों में 1177 रन बना चुके हैं. उन्हीं के नाम टी-20 क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड हैं.

उन्होंने 2007 टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ केवल 12 गेंदों पर ही अर्धशतक लगा दिया था, इसी पारी में उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर लगातार छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया था. आईपीएल-11 सात अप्रैल को गत चैम्पियन मुंबई इंडियन और दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले उद्घाटन मैच के साथ ही शुरू हो जाएगा. 

IPL 2018 : आईपीएल से पहले विराट ने ये क्या कर डाला

IPL 2018 वीडियो : ये कारनामे बनाएंगे आईपीएल 11 को ख़ास

ऐसी लग्जरी लाइफ जीते हैं भारत के चहेते क्रिकेटर रोहित शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -